John Abraham New Film: कंधे पर बंदूक टांगे नए मिशन पर निकले जॉन अब्राहम, 'वेदा' फिल्म का फर्स्‍ट लुक रिवील
Advertisement
trendingNow12098299

John Abraham New Film: कंधे पर बंदूक टांगे नए मिशन पर निकले जॉन अब्राहम, 'वेदा' फिल्म का फर्स्‍ट लुक रिवील

John Abraham ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. फिल्म के ऐलान के साथ ही एक्टर ने अपना लुक भी रिवील कर दिया है. ये फिल्म 'वेदा' (Vedaa) है. फिल्म का अनाउंसमेंट एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर किया.

 

जॉन अब्राहम

John Abraham New Film: जॉन अब्राहम (John Abraham) की नई फिल्म का ऐलान हो गया है. इस फिल्म का नाम वेदा है. पहले पोस्ट में फिल्म के नाम पर सस्पेंस बनाया हुआ था लेकिन कुछ देर बाद फिल्म नाम भी ऐलान कर दिया गया. जॉन के अलावा एक हसीना का लुक भी सामने आया है. ये हसीना कोई और नहीं शारवरी वाघ हैं. अपनी इस नई फिल्म के फर्स्‍ट लुक को जॉन ने इंस्टाग्रााम पर शेयर किया है.

 

 

लगेगा एक्शन का तड़का
जॉन अब्राहम की ये फिल्म 'वेदा' है. फिल्म के लुक से साफ है कि इस बार भी जॉन फैंस को एक्शन का डबल डोज देने वाले हैं. इसी की जानकारी देते हुए जॉन ने इंस्टाग्राम पर लुक शेयर करते हुए लिखा- 'इस गर्मी में एक्शन के लिए तैयार हो जाइए.' जी स्टूडियो ने फिल्म से हसीना का लुक भी रिवील कर दिया है. इस फोटो में शारवरी वाघ हाथ में बंधूक पकड़े नजर आ रही हैं. 

 

 

 

fallback

फैंस हुए एक्साइटेड
जॉन के इस ऐलान के बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल दो गुना है. लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट कर वो इसे जाहिर भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'मैं तो बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं. ये फिल्म ब्लॉगबस्टर होगी.' वहीं कुछ यूजर्स जॉन की फिल्म का नाम रिवील ना करने को लेकर सवाल करते नजर आए. एक यूजर ने लिखा- 'फिल्म का ऐलान वो भी बिना नाम रिवील किए. हम लोग तैयार है.' हालांकि फिल्म का ऐलान करने के बाद एक्टर ने दूसरे पोस्ट में फिल्म के नाम का खुलासा भी कर दिया.

 

 

 

'एक विलेन रिटर्न्स' में आए थे नजर 

जॉन अब्राहम इससे पहले पर्दे पर 'एक विलेन रिटर्न्स' फिल्म में नजर आए थे. ये फिल्म जुलाई, 2022 में रिलीज हुई थी. इसमें जॉन के अलावा अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया लीड रोल में थीं. फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया थ. इन चारों सितारों ने फिल्म का प्रमोशन तो जोरदार किया था लेकिन फिल्म रिलीज होते ही मुंह के बल बॉक्स ऑफिस पर गिर पड़ी.

 

Trending news