लाइट कलर के लहंगे में दुल्हन बनीं आयरा, टी शर्ट और शॉर्ट्स में दिखे दूल्हे राजा नुपुर; देखें शादी का पहला Video
Advertisement
trendingNow12042486

लाइट कलर के लहंगे में दुल्हन बनीं आयरा, टी शर्ट और शॉर्ट्स में दिखे दूल्हे राजा नुपुर; देखें शादी का पहला Video

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: कई दिनों से आयरा खान और नुपुर शिखरे अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में थे और अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

लाइट कलर के लहंगे में दुल्हन बनीं आयरा, टी शर्ट और शॉर्ट्स में दिखे दूल्हे राजा नुपुर

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की लाडली आयरा खान ने आज 3 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ कोर्ट मैरिज कर रही है, जिसकी एक खूबसूरत वीडियो सामने आ चुकी हैं, जिसमें दूल्हा-दुल्हन कोर्ट मैरिज के पेपर्स पर साइन करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान आयरा लाइट कलर के लहंगे में दुल्हन बनी बेहद खूबसूरत लग रही थी. 

वहीं, आमिर खान के दामाद नुपुर टी शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे थे. वीडियो में दोनों की शादी में परिवार के सभी सदस्य नजर आ रहे हैं और साथ ही उनके कुछ करीबी दोस्त भी नजर आ रहे हैं. शादी के बाद नुपुर अपने ससुर ससुर आमिर खान के लगे लगते नजर आ रहे हैं. वहां मौजूद सभी लोगों में खुशी का माहौल देखा जा सकता है.

शादी में मौजूद रहा परिवार 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आयरा और नुपुर काउच पर बैठे नजर आ रहे हैं. जहां नुपुर कोर्ट मैरिज के पेपर्स पर साइन करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनके पीछे आमिर खान, उनकी पहली एक्स वाइफ रीना दत्ता और दूसरी एक्स वाइफ किरण राव नजर आ रहे हैं. इसके अलावा साथ में नुपुर की मां भी साथ में नजर आ रही हैं. इस दौरान नीता अंबानी और मुकेश अंबानी भी शादी में पहुंचे और दोनों का शादी की बधाई दी. 

दूल्हा-दुल्हन का लुक

वहीं, अगर आयरा खान और नुपुर शिखरे के लुक्स के बारे में बात करें तो दोनों की कोर्ट मैरिज मुंबई के ताज में हुई. इस दौरान आयरा बिल्कुल दुल्हन के किरदार में नजर आ रही हैं. उन्होंने लाइट गोल्डन कलर का लहंगा कैरी किया हुआ है और साथ ही ज्वेलरी भी कैरी की हुई है. दूसरी और नुपुर सिंपल  टी शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. बता दें, दोनों कपल उदयपुर में दूसरी बार ग्रैंड और रॉयल वेडिंग करने वाले हैं. इससे पहले दोनों ने कोर्ट मैरिज की है. 

Trending news