होली का नया गाना 'आज बिरज में होली रे रसिया' आउट, नीति मोहन-जया किशोरी ने चलाया जादू
Advertisement

होली का नया गाना 'आज बिरज में होली रे रसिया' आउट, नीति मोहन-जया किशोरी ने चलाया जादू

Holi का नया गाना टी-सीरीज ने रिलीज कर दिया है. ये गाना रिलीज होते ही फैंस को काफी पसंद आ रहा है. होली के इस गाने को आवाज नीति मोहन और जया किशोरी ने दी है.

 

होली गाना रिलीज

Holi Song: होली आने में भले ही चंद दिन बचे हैं. लेकिन हर कोई पहले से इस रंगों के त्योहार में डूब गया है. कोई घर में होली के पकवान बना रहा तो कोई होली पर बजने वाले गानों की प्ले लिस्ट तैयार कर रहा है. अगर आप भी होली की (Holi 2024) प्ले लिस्ट बना रहे हैं तो ये नया गाना जरूर उसमें ऐड कर लीजिए. ये गाना ना केवल आपके इस रंगों के त्योहार में और भी ज्यादा रंग भर देगा बल्कि आप इस गाने को सुनकर खुद को थिरकने से बिल्कुल भी नहीं रोक पाएंगे. 

आज बिरज में होली रे रसिया

होली के इस नए गाने को टी-सीरीज ने रिलीज किया है जिसके बोल हैं- 'आज बिरज में होली रे रसिया'. इस गाने को आवाज नीति मोहन और जया किशोरी ने दी है जबकि राज आशु द्वारा इस गाने को कंपोज्ड और सीपी झा ने लिखा है. इस गाने का निर्देशन लवेश नागर ने किया है. जो होली के सारे रंगों से सराबोर है. इस होली गाने के वीडियो में नीति मोहन और जया किशोरी ने दिल को छू जाने वाली कहानी दर्शकों के सामने पेश की है. जो ये दिखाता है कि किस तरह होली के त्योहार पर लोग सारे मनमुटाव को भूल कर एक नई शुरुवात करते हैं. 

मॉडलिंग असाइनमेंट से निकाले जाने के बाद खुली अक्षय कुमार की किस्मत, एक साथ मिली थीं तीन फिल्में

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

Bhaiyya Ji Teaser Out: बिना कुछ बोले ही रोंगटे खड़े कर गए मनोज बाजपेयी, 'भैया जी' टीजर ने उड़ाया गर्दा

 जया किशोरी नीति मोहन ने दी आवाज

इस गाने के बारे में बात करते हुए नीति मोहन ने कहा- 'होली मेरे लिए बेहद खास है और मैं बिरज में होली रे रसिया का हिस्सा बन कर बेहद खुश हूं. ये प्यार, एक जुटता  का आनंदमय उत्सव है और मुझे उम्मीद है की यह गाना  हर जगह के दर्शको को पसंद आएगा.' वहीं जया किशोरी ने कहा- 'होली अतीत में की गई सारी शिकायतों को दूर कर एकता और सौहार्द की भावना को एक्सेप्ट करने का त्यौहार है 'आज बिरज में होली रे रसिया' त्यौहार के वास्तविक सार को दर्शाता है.' 

 

 

 

Trending news