Guns and Gulaabs Trailer: नामचीन गैंगस्टर्स की कहानी, एक्शन के साथ लगा कॉमेडी का तड़का, Rajkummar Rao की नई सीरीज में दिखी Satish Kaushik की झलक
Advertisement

Guns and Gulaabs Trailer: नामचीन गैंगस्टर्स की कहानी, एक्शन के साथ लगा कॉमेडी का तड़का, Rajkummar Rao की नई सीरीज में दिखी Satish Kaushik की झलक

Guns and Gulaabs Trailer Release: नई वेब सीरीज गन्स एंड गुलाब्स का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है. सीरीज में एक्शन के साथ कॉमेडी का जोरदार तड़का देखने को मिल रहा है. 

 

गन्स एंड गुलाब्स राजकुमार राव

Guns and Gulaabs Rajkummar Rao Series: साल 2023 की पॉपुलर वेब सीरीज में शुमार गन्स एंड गुलाब्स का ट्रेलर नेटफ्लिक्स ने रिलीज कर दिया है. राज और डीके निर्देशित एक्शन और कॉमेडी का मिक्सचर गन्स एंड गुलाब्स में राजकुमार राव (Rajkummar Rao), दुलकर सलमान (Dulqeer Salman), आदर्श गौरव और गुलशन देवैया लीड रोल में नजर आ रहे हैं. साथ ही साथ सीरीज में दिवंगत एक्टर सतीश कुमार (Satish Kaushik) की झलक भी देखने को मिलने वाली है. 90 के दशक की नामचीन गैंगस्टर्स की कहानी 18 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. 

गन्स एंड गुलाब्स का ट्रेलर हुआ वायरल!

गन्स एंड गुलाब्स (Guns and Gulaabs) के 2.51 सेकेंड के ट्रेलर के पहले ही सीन में एक्शन और कॉमेडी का जबरदस्त मिक्सचर देखने को मिलता है. फिर एक्टर सतीश कौशिक की आवाज बैकग्राउंड में सुनाई देती है... गुलाबगंज की पावन धरती पर आपका स्वागत है. फिर साथ ही गांची के कैरेक्टर में सतीश कौशिक (Satish Kaushik Web Series) की एक झलक देखने को मिलती है. दुलकर सलमान एक फैमिली मैन यानी अर्जुन के किरदार में नजर आते हैं. तो वहीं गुलशन देवैया आत्माराम के किरदार में जिसका इंटेंस लुक बवाल मचाने वाला है. आखिरी में पाना टीपू यानी राजकुमार राव (Rajkummar Rao New Series) का इंट्रोडक्शन धांसू अंदाज में होता है.  

18 अगस्त को रिलीज होगी गन्स एंड गुलाब्स

गुलाब एंड गन्स (Guns and Gulaabs Trailer) एक काल्पनिक शहर गुलाबगंज की कहानी है. जहां ड्रग डील, एक्शन, मर्डर, पॉलिटिक्स से लेकर हर दिन कुछ ना कुछ बवाल मचाने वाला फसाद होता ही रहता है. रोमांस, कॉमेडी और एक्शन से भरपूर राज और डीके के डायरेक्शन की वेब सीरीज गन्स एंड गुलाब्स 18 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. राजकुमार राव, गुलशन दैवेया, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव, टीजे भानु और सतीश कौशिक लीड रोल्स में नजर आने वाले हैं. 

Trending news