Kareena Kapoor के घर विराजे बप्पा, प्रसाद देखते ही ललचाए नटखट जेह!
Advertisement
trendingNow11342575

Kareena Kapoor के घर विराजे बप्पा, प्रसाद देखते ही ललचाए नटखट जेह!

Kareena Kapoor Ganpati Utsav: गणेश उत्सव चल रहा है तो करीना कपूर ने भी घर पर बप्पा का स्वागत किया और अब इसकी खूबसूरत तस्वीरें बेबो ने शेयर कर दी है. जिनमें उनके लाडले जेह की क्यूटनेस देख फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Kareena Kapoor Photos: करीना कपूर भी उन सेलेब्स में से हैं जो हर त्यौहार को बड़ी ही उत्सुकता के साथ मनाती हैं. अब गणेश उत्सव (Ganesh Utsav) चल रहा है तो उनके घर बप्पा भी विराजे हैं और अब इसकी झलक करीना कपूर ने दिखा दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वो गणपति की प्रतिमा के सामने बैठी हैं वहीं उनके साथ है उनके लाडले नन्हें जेह (Jeh) और ये तस्वीर इन्हीं की वजह से और भी खूबसूरत हो गई है. इस तस्वीर में जेह की नजरें बप्पा के प्रसाद पर है और इस क्यूटनेस पर हर कोई प्यार लुटा रहा है. 

जैसे ही करीना कपूर ने ये तस्वीर शेयर की तो फैंस के खूब रिएक्शन और कमेंट भी इस पर आ रहे हैं. वहीं सबा अली खान ने भी इस पर लिखा- परिवार को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं. जेहर के शरारती एक्सप्रेशंस वाकई मनमोहक है. माशा अल्लाह. सिर्फ बुआ सबा को ही नहीं हर किसी को जेह का ये नटखट अंदाज खूब भा रहा है. प्रसाद से भरी थाली पर जेह की नजर है और अगले ही पल वो प्रसाद पर टूट पड़ते हैं. 

पटौदी पैलेस में छुट्टियां मनाते दिखी थीं बेबो
करीना कपूर अपना ज्यादातर वक्त बच्चों तैमूर और जेह के साथ ही बिताती नजर आती हैं. हाल ही में वो पटौदी पैलेस में भी छुट्टियां मनाती नजर आई थीं. उन्होंने एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वो सैफ अली खान के साथ बैडमिंटन खेलती दिखी थीं. 

इसके अलावा खेत में खड़े तैमूर की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छा गई थीं जिनमें तैमूर हाथ में मूली लिए नजर आ रहे थे. तैमूर जब भी हरियाणा के पटौदी गांव आते हैं तो यहां वो पिता सैफ के साथ खेतों में खूब समय बिताते दिखते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 
  

Trending news