बिगाड़ा चेहरा, प्राइवेट पार्ट्स को भी पहुंचाया नुकसान; 14 महीनों तक जालिम प्रेमी के कैद में रही ये एक्ट्रेस
Advertisement

बिगाड़ा चेहरा, प्राइवेट पार्ट्स को भी पहुंचाया नुकसान; 14 महीनों तक जालिम प्रेमी के कैद में रही ये एक्ट्रेस

Flora Saini News: फ्लोरा सैनी आज जानी-मानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई साल इंडस्ट्री को दिए हैं. गंदी बात फेम ये एक्ट्रेस एक एब्यूसिप रिलेशनशिप में रह चुकी हैं जिसे भुलाकर भले ही फ्लोरा आगे बढ़ चुकी हैं लेकिन याद आने पर आज भी उनके रोंगटे खड़े हो जाते हैं. 

फ्लोरा सैनी (फोटो- सोशल मीडिया)

Flora Saini Relationships: फ्लोरा सैनी को एक्टिंग करते हुए 23 साल हो चुके हैं. 20 साल की उम्र में ही वो करियर के टॉप पर थीं लेकिन फिर उनकी जिंदगी में कुछ ऐसा हुआ जिसने कुछ सालों के लिए ही सही लेकिन उनके करियर को पटरी से जरूर उतार दिया था. एक फेमस प्रोड्यूसर के प्यार में पड़ना उन्हें भारी पड़ गया. ये एक एब्यूसिव रिलेशनशिप थी जिसमें उन्होंने वो सब सहा जो प्यार से भरोसा उठाने के लिए काफी होता है. 2018 में पहली बार फ्लोरा ने इस पर बात की थी और अब उन दर्दनाक लम्हों को उन्होंने फिर से याद किया है. 

खूब झेली थी मारपीट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फ्लोरा सैनी प्रोड्यूसर गौरांग दोषी के साथ रिलेशनशिप में रहीं वो दीवानों की तरह प्यार में थीं लिहाजा साथ ही रहने लगी. लेकिन फिर जिन हालातों से वो रुबरु हुईं उसे सुनकर आपकी भी रूह कांप जाएगी. इस रिलेशनशिप में उन्होंने खब घरेलू हिंसा झेलीं. उन्होंने प्रोड्यूसर पर चेहरे और प्राइवेट पार्ट्स पर मुक्के मारने और चोट पहुंचाने के गंभीर आरोप लगाए थे. इतना ही नहीं उन्होंने फ्लोरा का फोन तक छीन लिया और घर में कैद कर लिया. वो एक्ट्रेस को काम करने देना नहीं चाहते था. ये खेल 14 महीनों तक चला. जब फ्लोरा ने किसी से बात तक नहीं की. लेकिन फिर हिम्मत जुटाकर एक्ट्रेस ने ऐसा कदम उठाया जो उन्हें शायद बहुत पहले उठा लेना चाहिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

घर से भागीं और पहुंचीं अपने घर 
एक शाम जब उनके साथ फिर से मारपीट हुई तो वो मौका पाकर घर से भाग निकलीं और सीधा अपने माता-पिता के घर पहुंचीं. उन्होंने तब वहीं रहना शुरू किया. उन्हें इस बुरे वक्त को भूलने और पूरी तरह ठीक होने में काफी समय लगा लेकिन आज वो फिर से दमदार वापसी कर चुकी हैं. उनकी कई वेब सीरीज रिलीज हो चुकी हैं जिनमें उनकी एक्टिंग के चर्चे खूब हुए. आज उनकी गिनती ओटीटी की बोल्ड एक्ट्रेस में की जाती है. यूं तो समय हर जख्म का इलाज है लेकिन आज भी वो वो गुजरे पल याद आने पर फ्लोरा के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.
  

Trending news