Goodbye 2022: बॉक्स ऑफिस पर झेला लगातार नुकसान, Ranveer Singh-Deepika Padukone हुए फ्लॉप की दुकान!
Advertisement

Goodbye 2022: बॉक्स ऑफिस पर झेला लगातार नुकसान, Ranveer Singh-Deepika Padukone हुए फ्लॉप की दुकान!

Ranveer Singh Deepika Padukone की रियल लाइफ पेयरिंग भी तब बनी थी जब दोनों ने एक साथ काम किया था. स्क्रीन कि इस हिट जोड़ी को इस साल की 'फ्लॉप जोड़ी' कहा जा रहा है. 2022 में पति-पत्नी ने लगातार बॉक्स ऑफिस फ्लॉप्स दी हैं. दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं...

Goodbye 2022: बॉक्स ऑफिस पर झेला लगातार नुकसान, Ranveer Singh-Deepika Padukone हुए फ्लॉप की दुकान!

Deepika Ranveer Flop Actors of 2022: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh Deepika Padukone) बॉलीवुड के सबसे चहीते स्टार कपल्स में से हैं. दोनों की जोड़ी सबसे पहले फैंस ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'राम लीला' (Ram Leela) में देखा गया था और इसी फिल्म से दोनों जी रियल लाइफ जोड़ी भी बनी थी. इन दोनों सितारों की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है लेकिन इस साल दोनों स्टार्स ने अपने फैंस को काफी निराश किया है. 2022 में रणवीर और दीपिका ने जितनी फिल्मों में काम किया, सभी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गईं. 2022 में आखिर रणवीर और दीपिका 'फ्लॉप की दुकान' बन गए?

बॉक्स ऑफिस पर Ranveer की किसी फिल्म ने नहीं दिखाया कमाल 

रणवीर सिंह को इस साल कुल मिलाकर तीन फिल्मों में (Ranveer Singh Films 2022) देखा गया, जिनके नाम हैं- '83', 'जायेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) और 'सर्कस' (Cirkus). दुर्भाग्यवश ये तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकीं. '83' को ओटीटी पर लोगों ने पसंद किया लेकिन बॉक्स ऑफिस वर्डिक्ट में यह फिल्म 'फ्लॉप' केटेगरी में मिलती है. 'जायेशभाई जोरदार' भी बुरी तरह पिट गई और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की जिस फिल्म से सबको सबसे ज्यादा उम्मीदें थीं, 'सर्कस' (Cirkus) भी फ्लॉप हो गई है. 

Deepika की भी इस साल की हर फिल्म हुई फ्लॉप

बता दें बॉक्स ऑफिस के मामले में जैसा हाल रणवीर सिंह का था, वैसा ही साल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भी रहा है. दीपिका ने साल की शुरुआत में रणवीर सिंह के साथ '83' में काम किया लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अपना जादू नहीं चला सकी. इसके बाद दीपिका ओटीटी रिलीज 'गहराइयां' (Gehraiyaan) में नजर आईं और इस फिल्म की भी लोगों ने बहुत बुराई की. दीपिका भी इस साल कोई हिट फिल्म नहीं देख सकी हैं. 

पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में Deepika Ranveer

बता दें कि फ्लॉप फिल्मों के साथ-साथ, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पर्सनल लाइफ में भी दीपिका और रणवीर भी एक बुरे दौर से गुजर रहे थे. दीपिका और रणवीर में अनबन और दोनों के डिवोर्स की खबरें काफी समय तक उड़ती रही हैं. दोनों ने इस खबर को एक्सेप्ट नहीं किया लेकिन नकारा भी नहीं. वैसे तो इस कपल को अब कई बार एक साथ देखा गया है लेकिन फिर भी कई लोगों को लगता है कि दोनों के बीच सब ठीक नहीं है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news