Guess Who: मासूम सी दिख रही इस एक्ट्रेस के ठहाकों से आज हिल जाता है पूरा बॉलीवुड, पहचानो तो जानें!
Advertisement

Guess Who: मासूम सी दिख रही इस एक्ट्रेस के ठहाकों से आज हिल जाता है पूरा बॉलीवुड, पहचानो तो जानें!

Name The Star:  कहते हैं हंसी खुदा की सबसे बड़ी नेमत है और तस्वीर में दिख रही इस बच्ची की हंसी के चर्चे तो दूर-दूर तक होते हैं. इनके तो एक-एक ठहाकों से पूरा बॉलीवुड हिल जाता है.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Guess The Name: डिजिटल वर्ल्ड में बॉलीवुड स्टार्स की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं लेकिन सबसे ज्यादा पसंद की जाती है उनके बचपन की फोटो. बी टाउन के सेलेब्स अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर कर चर्चा में आ जाते हैं जिन्हें उनके फैंस बड़े चाव से देखते हैं. अब एक और बॉलीवुड सेलेब्रिटी की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. जिसे देखकर उस नामचीन हस्ती को पहचानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. तो लगाइए अनुमान कि आखिर ये एक्ट्रेस हैं कौन?  क्या हुआ...नहीं चल पा रहा पता. तो चलिए हम आपको हिंट दे देते हैं. ये एक्ट्रेस 4 दशकों से इंडस्ट्री में कायम है और नवजोत सिंह सिद्धू के बाद 
अपनी हंसी को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं. 

शायद अब आपको पता चल ही गया होगा कि हम किनकी बात कर रहे हैं. जी हां... ये हंसी की देवी अर्चना पूरन सिंह ही हैं जो 40 सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और जब भी हंसती हैं तो ब्रह्मांड कांप उठता है. कपिल शर्मा शो में परमानेंट जज के तौर पर नजर आने वालीं अर्चना पूरन सिंह इस तस्वीर में काफी क्यूट लग रही हैं. मुंह में उंगली डालकर बैठीं अर्चना पूरन सिंह की ये तस्वीर तब की है जब वो महज साल भर की थीं. फिलहाल एक्ट्रेस की उम्र 59 साल की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

40 सालों  से कर रही हैं एक्टिंग
अर्चना पूरन सिंह 80 के दशक से लेकर अब तक लगातार काम कर रही हैं और काफी पॉपुलर हैं. उन्हें कॉमेडी रियलिटी शो में काफी पसंद भी किया जाता है. द कपिल शर्मा शो से पहले वो कॉमेडी सर्कस जैसे शो को भी जज कर चुकी हैं. इसके अलावा वो 100 से ज्यादा फिल्मों में काम भी कर चुकी हैं.   

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news