गिन्नी को छोड़ जिस हसीना के दीवाने हुए Kapil Sharma, कभी उस पर दिल ओ जान से फिदा थे Amit Sadh!
Advertisement

गिन्नी को छोड़ जिस हसीना के दीवाने हुए Kapil Sharma, कभी उस पर दिल ओ जान से फिदा थे Amit Sadh!

Neeru Bajwa Kapil Sharm Show: अमित साध और नीरू बाजवा की लव स्टोरी खूब फेमस हुई थी. दोनो ने एक दूसरे को कई साल डेट किया लेकिन फिर ना जाने क्यों और किस वजह से ये रिश्ता बनते-बनते टूट गया. बात शादी तक भी पहुंची लेकिन हो नहीं पाई.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Neeru Bajwa Amit Sadh Love Story: पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा को भला कौन नहीं जानता. 44 साल की उम्र में भी उनका सिक्का पंजाबी इंडस्ट्री में खूब जम रहा है. जल्द ही उनकी एक फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसके प्रमोशन की खातिर ही वो पहुंचीं कपिल शर्मा के शो में. जहां कपिल ने उनके साथ भी फ्लर्ट करने का मौक हाथ से जाने नहीं दिया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि 44 साल की इस हसीना पर कभी अमित साध दिल ओ जान से फिदा थे. इतना ही नहीं बिग बॉस के घर में नीरू के लिए फूट-फूटकर रोए थे.

कई साल एक दूसरे को किया डेट
अमित साध भले ही आज बॉलीवुड फिल्मों और ओटीटी पर छाए हुए हों लेकिन उन्होंने करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से ही की थी. जहां नीरू पहले से ही छाई हुई थीं. दोनों की मुलाकात हुई और ये एक दूसरे को दिल दे बैठे. खास बात ये थी कि दोनों ने कभी अपने प्यार को छिपाने की कोशिश नहीं. उस वक्त इस जोड़ी को देखकर हर किसी को लग रहा था कि जल्द ही ये शादी कर लेंगे. वहीं दोनों भी अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियल थे. लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर था. दोनों का रिश्ता खत्म हुआ जिसके बाद नीरू आगे बढ़ गईं तो अमित साध बुरी तरह टूट गए थे. हालांकि आज वो भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़कर और भी काफी कुछ बेहतर हासिल कर चुके हैं.

fallback

क्यों खत्म हुआ दोनों का रिश्ता
बिग बॉस के शुरुआती सीजन में अमित साध नजर आए थे. तब दोनों का अफेयर चल रहा था लेकिन कहा जाता है कि उसी वक्त नीरू ने अमित से ब्रेकअप कर लिया. जिसका असर घर में उनके खेल पर भी दिखा. शो के एक एपिसोड में अमित नीरू को याद कर बुरी तरह रोते बिलखते देखे गए थे. लेकिन जब वो घर से बाहर निकले तो ये साफ हो चुका था कि दोनों का रिश्ता खत्म हो गया है. आज तक इनके रिश्ते के टूटने की वजह सामने नहीं आई है लेकिन ना तो कभी दोनों ने अपना प्यार छिपाया और ना ही ब्रेकअप. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं   
  

Trending news