करण जौहर पर लगे नेपोटिज्म के आरोपों पर क्या बोलीं दिशा पाटनी? कहा- 'असल में उन्होंने...'
Advertisement

करण जौहर पर लगे नेपोटिज्म के आरोपों पर क्या बोलीं दिशा पाटनी? कहा- 'असल में उन्होंने...'

Disha Patani: काफी लंबे समय से फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर पर नेपोटिज्म के आरोप लगते आए हैं. इसी बीच अब दिशा पटानी ने भी इसको लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया कि मॉडलिंग के शुरुआती दिनों में उनको करण जौहर ने ही खोज कर निकाला था, तब वो बस 18 साल की थीं. 

करण जौहर पर लगे नेपोटिज्म के आरोपों पर क्या बोलीं दिशा पाटनी?

Disha Patani On Karan Johar: सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन फिल्म 'योद्धा' का ट्रेलर लॉन्च इवेंट गुरुवार को आयोजित किया गया, जिसमें निर्माता करण जौहर और एक्ट्रेस राशि खन्ना और दिशा पटानी समेत फिल्म की पूरी टीम शामिल हुईं. इवेंट के दौरान दिशा ने खुलासा किया कि कैसे मॉडलिंग के दौरान करण ने उन्हें असल में 'स्पॉट' किया था और खोलकर निकाला था. दिशा पटानी ने कहा, 'अगर मैं आज एक एक्ट्रेस हूं तो ये करण जौहर की वजह से ही है'. 

दिशा ने कहा, 'क्योंकि जब मैं मॉडलिंग कर रही थी तो असल में उन्होंने ही मुझे देखा था. उस लक्त मैं सिर्फ 18 साल की थी. मुझे ऐसा लगता है जैसे अगर उन्होंने मुझे नहीं देखा होता तो शायद मैं इस वक्त यहां नहीं होती. इसलिए जब लोग कुछ भी कहते हैं तो मैं इससे नहीं मानती, क्योंकि मैं इंडस्ट्री में एक बाहरी इंसान हूं. इसलिए मुझे ऐसा लगता है कि ये वो अवसर है जो उन्होंने मुझे दिया है'. वहीं, दिशा की इस बात को सुनने के बाद करण जौहर एक्ट्रेस को 'आई लव यू' कहते हैं और गले लगाते हैं. 

करण ने ही इंडस्ट्री में लाया 

इसी बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी दिशा और करण को बीच में टोकते हुए कहा, 'क्या बात कर रही हो दिशा, मैं भी'. वे इस बात का जिक्र कर रहे थे कि उन्होंने भी इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत साल 2012 में आई करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी, जिससे आलिया भट्ट और वरुण धवन ने भी अपना डेब्यू दिया था. वहीं, अगर दिशा पटानी के बारे में बात करें तो उन्होंने अपनी शुरुआत साल 2015 तेलुगू फिल्म 'लोफर' से की थी. इसके अगले साल ही उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

दिशा पटानी का वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस इसके अगले साल 2016 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में नजर आई थीं, जिससे उनको इंडस्ट्री में असली पहचान मिली. फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी. इसके बाद दिशा कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और उनके अभिनय को खूब पसंद भी किया गया है. वहीं, आने वाले दिनों में एक्ट्रेस 'योद्धा' और ‘वेलकम टू जंगल’ के अलावा कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. दिशा के फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से वेट कर रहे हैं. 

Trending news