Disha Patani: दिशा पाटनी के नए बॉयफ्रेंड ने रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- हम दोनों के बीच..
Advertisement
trendingNow11481480

Disha Patani: दिशा पाटनी के नए बॉयफ्रेंड ने रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- हम दोनों के बीच..

Disha Patani Relationship: दिशा पाटनी अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में उनके नए बॉयफ्रेंड (Aleksandar Alex Ilic) ने अपने रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा किया है. 

Disha Patani: दिशा पाटनी के नए बॉयफ्रेंड ने रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- हम दोनों के बीच..

Disha Patani And Tiger Shroff: दिशा पाटनी अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाने में कामयाब हो जाती हैं. हाल ही में दिशा अपने नए बॉयफ्रेंड की वजह से लोगों की चर्चा का विषय बन गई हैं. ऐसे में दिशा के कथित बॉयफ्रेंड ऐलेक्स (Aleksandar Alex Ilic) ने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है.  

ऐलेक्स के साथ पोस्ट करती रहती हैं तस्वीरें

दिशा पाटनी को अक्सर ऐलेक्स के साथ स्पॉट किया गया है. लेकिन इनके रिलेशनशिप को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. टाइगर श्रॉफ के साथ ब्रेकअप के बाद दिशा को ऐलेक्स के साथ कई बार देखा गया है. ऐसे में टाइगर (Tiger Shroff) और दिशा के फैंस भी काफी कंफ्यूज होते नजर आए. लेकिन अब ऐलेक्स ने दिशा के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ दी है.   

रुमर्ड बॉयफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा

दिशा के ऐलेक्जेंडर ऐलेक्स इलिक को डेट करने की खबर से टाइगर के फैंस का दिल टूट गया था. लेकिन ऐलेक्स ने दिशा (Disha Patani) के साथ डेटिंग की अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए कहा कि वो दिशा से 2015 में मिले थे. फिटनेस में दोनों का इंटरेस्ट था जिसकी वजह से दोनों के बीच काफी जल्दी दोस्ती भी हो गई. ऐलेक्स और दिशा साथ काम करते, लंच और डिनर करते और खूब सारा समय साथ बिताते थे. ऐलेक्जेंडर के मुताबिक दिशा उनके लिए परिवार की तरह हैं और काफी करीबी दोस्त हैं. 

बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं दिशा

दिशा अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं और लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती हैं. दिशा और टाइगर के ब्रेकअप (Breakup) के बारे में बोलने से बचते हुए ऐलेक्स ने कहा कि वो इस पर कोई स्टेटमेंट नहीं देना चाहते हैं. दिशा के जिम ट्रेनर ने कहा कि वो टाइगर और दिशा पाटनी, दोनों के करीब हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news