मेरे एक Kiss का शोर हो गया...शबाना आजमी संग किसिंग सीन पर धर्मेंद्र ने तोड़ी चुप्पी
Advertisement
trendingNow11928088

मेरे एक Kiss का शोर हो गया...शबाना आजमी संग किसिंग सीन पर धर्मेंद्र ने तोड़ी चुप्पी

Dharmendra on Kissing Scene with Shabana Azmi: हाल ही में रिलीज रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के बीच हुए लिप लॉक पर खूब शोर मचा था. अब धर्मेंद्र ने इस पर खुलकर बात की.

मेरे एक Kiss का शोर हो गया...शबाना आजमी संग किसिंग सीन पर धर्मेंद्र ने तोड़ी चुप्पी

Dharmendra Latest News: धर्मेंद्र हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky aur Rani Kii Prem Kahani) में दिखे थे. फिल्म के लीड हीरो भले ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) थे लेकिन सारी लाइमलाइट बंटोर ले गए बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र (Dharmendra). वजह थी शबाना आजमी के साथ उनका लिप लॉक. फिल्म रिलीज होने के बाद जब इस सीन की चर्चा हुई तो खूब बातें बनीं. शबाना से लेकर करण जौहर तक का रिएक्शन इस पर आया लेकिन अब धर्मेद्र ने भी इसे लेकर चुप्पी तोड़ी है. 

हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे धर्मेंद्र ने अपने इस किसिंग सीन पर चुप्पी तोड़ी है. उनके मुताबिक- फिल्में दर्शकों से जुड़ने का हमारा माध्यम हैं. मैं ऐसी भूमिकाएँ चुनता हूँ जो मेरे सामने आने पर मेरे दिल में जगह बनाती हैं. मुझे नहीं पता कि मेरे पोते (राजवीर देओल) ने अपनी फिल्म में कितने किस किए लेकिन  मेरे एक किस का शोर हो गया.

fallback

दरअसल, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी को धर्मेंद्र की लेडी लव के रोल में दिखाया गया है लेकिन उनकी शादी नहीं होती. ऐसे में सालों बाद जब वो मिलती हैं तो दोनों के बीच एक लिप लॉक सीन है. इसी को लेकर खूब बातें हुई थीं. वहीं बात करें फिल्म की तो ये जबरदस्त हिट रही. रॉकी रंधावा और रानी की बेहतरीन केमिस्ट्री वाली इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और लोगों के दिलों को ये कहानी छू गई. फिल्म में जया बच्चन ने नेगेटिव रोल निभाया था और हर कलाकार अपने अपने किरदार में फिट बैठा. 

धर्मेंद्र के पोते राजवीर का भी हुआ डेब्यू
वहीं धर्मेंद्र के पोते की बात चली है तो बता दें कि राजवीर देओल भी अब बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. फिल्म दोनों हाल ही में रिलीज हुई. भले ही बॉक्स ऑफिस पर वो फिल्म ज्यादा कमाल ना दिखा सकी लेकिन राजवीर के अभिनय की जमकर तारीफ हुई.   

Trending news