Deepika Padukone की बहन अनीशा ने अपने नाम किया ये खिताब, टू-बी-मॉम ने शेयर किया खास मोमेंट
Advertisement

Deepika Padukone की बहन अनीशा ने अपने नाम किया ये खिताब, टू-बी-मॉम ने शेयर किया खास मोमेंट

Deepika Padukone: जल्द ही मां बनने जा रहीं खूबसूरत अदाकार दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी बहन अनीशा पादुकोन के लिए अनी खुशी जाहिर की है. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि अनीशा पादुकोन ने अपने नाम कौन सा खिताब किया है और वो इससे बेहद खुश हैं. 

दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा ने अपने नाम किया ये खिताब, टू-बी-मॉम ने शेयर किया खास मोमेंट

Deepika Padukone Sister Anisha Padukone: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी दमदार पहचान बनाने वाली दीपिका पादुकोण की बहन और उनके एनजीओ 'द लिव लव लाफ फाउंडेशन' की सीईओ अनीशा पादुकोण ने हाल ही में सामाजिक प्रभाव के लिए शीस्पार्क्स अवॉर्ड अपने नाम किया है, जिसको लेकर दीपिका पादुकोण ने अपनी खुशी जाहिर की है. साथ ही उन्होंने अनीशा को लेकर एक पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. 

शेयर की गई स्टोरी में अनीशा अवॉर्ड लेती नजर आ रही हैं. दीपिका ने अपने 'छोटे बहन' को अवॉर्ड मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. जैसे ही अनीशा पादुकोन ने प्रतिष्ठित अवॉर्ड अपने नाम किया दीपिका पादुकोन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी शेयर की. खूबसूरत और टैलेंट स्टार ने 'द लिव लव लाफ फाउंडेशन' के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर घोषणा पोस्ट शेयर की और इसे कैप्शन दिया, 'मेरी छोटी सी अनीशा पादुकोण'. 

fallback

अनीशा पादुकोण को मिला अवॉर्ड 

इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने एक व्हाइट दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है. वहीं, दीपिका पादुकोण का ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस भी इस पोस्ट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. इसी बीच अगर दीपिका पादुकोण के काम की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार ऋतिक रोशन और अनिल कपूर की फिल्म 'फाइटर' में नजर आई थीं, जो इसी साल जनवरी में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. 

Surabhi: क्या आपको याद है रेणुका शहाणे का टीवी शो 'सुरभि'? लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी दर्ज है नाम

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Live Love Laugh Foundation (@tlllfoundation)

जल्द बनने वाली हैं मां 

फिल्म ने भारत में लगभग 200 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. इसके अलावा वो जल्द ही रोहित शेट्टी और अजय देवगन की फिल्म 'सिंघर अगेन' में नजर आने वाली हैं. वहीं, अगर दीपिका पादुकोण की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो, एक्ट्रेस इन दिनों अपनी प्रग्नेसी को एंजॉय कर रही हैं और सिंतबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए एक दम तैयार हैं, जिसकी जानकारी खुद रणवीर सिंह और दीपिका ने साथ में की थी. 

Trending news