Deepika Padukone Pregnant: मम्मी-पापा बनने वाले हैं दीपिका-रणवीर, खुशी से झूम उठा बॉलीवुड; बोले- बधाई हो
Advertisement

Deepika Padukone Pregnant: मम्मी-पापा बनने वाले हैं दीपिका-रणवीर, खुशी से झूम उठा बॉलीवुड; बोले- बधाई हो

Deepika Padukone और रणवीर सिंह जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. ये दोनों सेलेब शादी के  4 साल बाद पेरेंट्स बनेंगे. दीपिका और रणवीर के इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया विशेज से भर गया है. देखिए किसने क्या कहा.

 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone Pregnant: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने उस गुड न्यूज का आखिरकार ऐलान कर दिया जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. दीपिका प्रेग्नेंट हैं और सितंबर में बेबी को जन्म देंगी. दीपिका और रणवीर सिंह के इस ऐलान के बाद फैंस और सेलेब्स लगातार पेरेंट्स बनने वाले कपल को बधाई दे रहे हैं.

दीपिका-रणवीर ने ऐसे दी गुड न्यूज
दीपिका और रणवीर (Ranveer Singh) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्रााम पर एक फोटो शेयर की. जिसमें बच्चे के कपड़े बने हुए है. इसके ऊपर लिखा सितंबर, 2024. दीपिका और रणवीर. दीपिका और रणबीर ने शादी के 4 साल बाद जैसे ही ये गुड न्यूज दी फैंस और सेलेब्स खुशी के मारे झूम उठे. सोशल मीडिया पर लगातार इन सितारों को विशेज मिल रही है. देखिए किसने क्या लिखा...

 

 

विक्रांत मैंसी ने कमेंट किया- बहुत बहुत शुभकामनाएं आप दोनों को.

सोनम कपूर ने लिखा- बधाई हो.

अंगद बेदी ने लिखा- बधाई हो...ये लाइफ की बेहतरीन जर्नी होगी.

मसाबा ने लिखा- ये अब तक की सबसे बेहतरीन न्यूज...बधाई हो.

 

fallback

हाल ही में शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने लिखा- ओएमजी....बधाई हो....बहुत खुश हूं. 

निम्रत कौर ने  लिखा- प्यार..प्यार और प्यार...

 

fallback

नीना गुप्ता ने लिखा- बधाई हो.

प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- मुबारक. 

बाफ्टा से उड़ी थी प्रेग्नेंसी की खबरें
दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी का तो अब आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया है. लेकिन इनकी प्रेग्नेंसी की लेकर खबरें बाफ्टा अवॉर्ड से उड़ रही थीं. एक्ट्रेस हाल ही में बाफ्टा में पहुंची थीं. इस दौरान दीपिका ने जिस तरह से साड़ी को लपेटा हुआ था उसे देखकर फैंस अटकलें लगाने लगे थे. दीपिका ने साड़ी को इस तरह से लपेटा था कि उनका टमी पूरी तरह से कवर था. इसके बाद एक्ट्रेस जब वहां से लौटीं तो उन्होंने लूज ट्रैक पैंट और टी-शर्ट पहनी हुई थी जिसके बाद से उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें आने लगी थीं.
 

 

 

Trending news