Deepika-Ranveer Dance: मॉम-टू-बी दीपिका ने पति रणवीर के साथ खेला डांडिया, स्टेज पर भी किया जमकर डांस; Video वायरल
Advertisement

Deepika-Ranveer Dance: मॉम-टू-बी दीपिका ने पति रणवीर के साथ खेला डांडिया, स्टेज पर भी किया जमकर डांस; Video वायरल

Deepika Padukone Dance: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. प्रेग्नेंसी में दीपिका को डांडिया खेलते और स्टेज पर थिरकते देख नेटीजन्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

Deepika Padukone and Ranveer Singh Video: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन का कल दूसरा दिन था. जहां कई बॉलीवुड सितारों ने स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस दी और जमकर एन्जॉय किया. अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में जमी महफिल में मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी खुद को डांस करने से रोक नहीं पाईं. और जमकर अपने पति रणवीर सिंह के साथ डांडिया खेला और स्टेज पर ठुमके भी लगाए. दीपिका और रणवीर (Deepika and Ranveer) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. 

दीपिका पादुकोण ने जमकर किया डांस

मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Video) के कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक डांस वीडियो में स्टेज के नीचे गोल्डन कलर का लहंगा पहने दीपिका पादुकोण और ब्लैक-ब्लू आउटफिट में रणवीर सिंह डांडिया खेलते नजर आ रहे हैं. दीपिका और रणवीर के डांडिया खेलते वीडियो के साथ कपल का एक स्टेज डांस वीडियो भी वायरल हो रहा है. जहां दीपिका और रणवीर फिल्म दिल धड़कने दो के सॉन्ग गल्लां गूड़ियां पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में रणवीर सिंह तो स्टेज पर उछलते-कूदते डांस कर रहे हैं, वहीं दीपिका एक जगह पर खड़े होकर ही परफॉर्म कर रही हैं.  

दीपिका पादुकोण के डांस पर लोग दे रहे जमकर रिएक्शन

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Dance Video) के वायरल डांस वीडियोज को लेकर नेटीजन्स सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. जहां एक तरफ लोग दीपिका पादुकोण को प्रेग्नेंसी में ख्याल रखने की सलाह दे रहे हैं. और एक्ट्रेस के इस चार्मिंग अंदाज की तारीफों की पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. तो वहीं कुछ लोग दीपिका पर तंज कस रहे हैं और कह रहे हैं 'पैसों के लिए हेल्थ की भी चिंता नहीं है...'

Trending news