Deepika Padukone Pregnant: शादी के 6 साल बाद मां बनने जा रही हैं दीपिका पादुकोण, सितंबर में रणवीर सिंह बनेंगे पापा!
Advertisement

Deepika Padukone Pregnant: शादी के 6 साल बाद मां बनने जा रही हैं दीपिका पादुकोण, सितंबर में रणवीर सिंह बनेंगे पापा!

Deepika Padukone Pregnancy: रणवीर सिंह संग शादी के 6 साल के बाद दीपिका पादुकोण मां बनने जा रही हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को गुडन्यूज दी है. 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

Deepika Padukone and Ranveer Singh: बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल्स में शुमार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने फाइनली अपने फैंस को गुडन्यूज सुना दी है. जी हां...दीपिक पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह जल्द ही मम्मी-पापा बनने जा रहे हैं. दीपिका पादुकोण ने 29 फरवरी 2024 को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक्सपेक्टेड डिलीवरी का महीना भी बताया है. दीपिका के गुडन्यूज देते ही सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लग गया है. 

दीपिका-रणवीर बनने वाले हैं पैरेंट्स!

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Pregnant) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर डिलीवरी डेट अनाउंस की है. इस पोस्ट में एक व्हाइट बैकग्राउंड की फोटो है, जिसपर क्यूट बेबी आइटम बने हैं और उनके बीच सितंबर 2024 लिखा है. फिर नीचे दीपिका और रणवीर का नाम लिखा है. दीपिका पादुकोण ने फोटो के साथ कैप्शन में हाथ जोड़ने वाला इमोजी और नजर वाला आइकन लगाया है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर एक्साइटमेंट की लहर ला दी है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

 BAFTA के बाद आई दीपिका की प्रेग्नेंसी की चर्चा!

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Instagram) हाल ही में BAFTA अवार्ड्स में शामिल हुई थीं. जहां उन्होंने साड़ी के पल्लू से अपना टमी कवर किया हुआ था. BAFTA से तस्वीरें सामने आने के बाद से लगातार दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की चर्चाएं सोशल मीडिया पर हो रही थीं. हालांकि एक्ट्रेस ने गुडन्यूज को कंफर्म नहीं किया था. लेकिन अब दीपिका पादुकोण ने जिस अंदाज ने अपने बेबी के आने की खबर सुनाई है, उससे फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर शादी के चार साल बाद किलकारियां गूंजने वाली हैं. दीपिका और रणवीर की शादी नवंबर 2018 में हुई थी.

Trending news