Crew Twitter Review: तब्बू-करीना-कृति की 'क्रू' पास हुई या फेल? देखने जाने से पढ़ लें लोगों की राय
Advertisement

Crew Twitter Review: तब्बू-करीना-कृति की 'क्रू' पास हुई या फेल? देखने जाने से पढ़ लें लोगों की राय

Crew X Review: तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर 'क्रू' मूवी आज यानी 29 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे गई है. 'क्रू' को ऑडियंस से लेकर क्रिटिक्स तक, सभी से तारीफें मिल रही हैं. 'क्रू' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले इसे एंटरटेनिंग फिल्म का टैग दे रहे हैं. 

क्रू ट्विटर रिव्यू

Crew Twitter Review in Hindi: बॉलीवुड की तीन पॉपुलर एक्ट्रेस तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन स्टारर 'क्रू' एक लंबे इंतजार के बाद फाइनली सिनेमाघरों में आ गई है. 'क्रू' फिल्म में तीनों ही एक्ट्रेस एयर होस्टेस का किरदार निभाती नजर आ रही हैं. खूब सारे ड्रामा से भरपूर कॉमेडी फिल्म क्रू में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कपिल शर्मा भी दिखाई दिए हैं. आइए, यहां जानते हैं तब्बू (Tabu), करीना (Kareena Kapoor) और कृति की फिल्म 'क्रू' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वालों का क्या कहना है. 

'क्रू' फिल्म को मिला एंटरटेनिंग का टैग!

'क्रू' फिल्म की कहानी तीन एयरहोस्टेस के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कई महीनों से सैलरी नहीं मिलने की वजह से परेशानियों का सामना कर रही हैं. और इन्हीं परेशानियों से निपटने के लिए वह गलत रास्ता पकड़ लेती हैं. 'क्रू' फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले इसे सोशल मीडिया पर एंटरटेनिंग का टैग दे रहे हैं. एक यूजर ने 'क्रू' के लिए ट्विटर (X) पर लिखा- 'क्रू हिलेरियस, रेटिंग-3.75/5. तब्बू और करीना खास तौर से प्री इंटरवल शॉर्ट्स शानदार फॉर्म में हैं. दिलजीत और कृति भी सुपर हैं. फास्ट कॉमेडी हर कुछ मिनटों में गुदगुदाने वाले सीनेरियो के साथ देखना मजेदार है.' तो दूसरे यूजर ने लिखा- 'अच्छे पहले पार्ट के बाद एक अनइंटरेस्टिंग और बेकार दूसरा पार्ट आता है. अपने अच्छे परफॉर्मेंस के बावजूद लीड एक्ट्रेसेस ने मेन सीन्स में ओवर रिएक्ट किया है...' 

​Kriti Sanon: क्या गोविंदा के नक्शेकदमों पर चल राजनीति में एंट्री लेंगी कृति सेनन? बोलीं- 'मैंने कभी इस...'

'क्रू' पास हुई या फेल?

तब्बू (Tabu Movie), करीना और कृति की फिल्म 'क्रू' का फर्स्ट डे और फर्स्ट शो देखने वाले जमकर फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'करीना, कृति और तब्बू क्रू में एक वाइल्ड डकैती एडवेंचरेस सफर करने वाली फ्लाइट अटेंड के रूप में दिख रही हैं.' तो दूसरे ने लिखा- 'क्रू एक एंटरटेनर है. यह फ्रेश, मजेदार अच्छी कहानी के साथ बढ़िया डायलॉग वाली फिल्म है. जाइए और अपनी फैमिली के साथ देखिए.'   

बता दें, तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म का प्रोडक्शन रिया कपूर ने किया है. फिल्म में तीन पॉपुलर एक्ट्रेसेस के साथ दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी अपने स्टाइल में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाया है. 'क्रू' में कपिल शर्मा ने कैमियो रोल किया है. 

जब लगातार फ्लॉप के बाद कुछ ऐसा हो गया था करीना कपूर का हाल, बताया- 'सारी रात बस...' 

Video: 'अमर सिंह चमकीला' के इवेंट में फूट-फूट कर रोते दिखें दिलजीत दोसांझ, वायरल वीडियो देख फैंस भी हुए इमोशनल

Trending news