Nusrat Jahan: हॉटनेस देख फैंस के छूट जाते हैं पसीने, इस बोल्ड लुक ने आहें भरने पर कर दिया मजबूर!
Advertisement

Nusrat Jahan: हॉटनेस देख फैंस के छूट जाते हैं पसीने, इस बोल्ड लुक ने आहें भरने पर कर दिया मजबूर!

Boldest Look Ever: नुसरत जहां को बंगाली ब्यूटी के नाम से जाना जाता है. इसके पीछे की वजह है उनकी (Nusrat Jahan) कातिलाना अदाएं और हुस्न के जलवे, जिनकी झलक अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है. 

Nusrat Jahan: हॉटनेस देख फैंस के छूट जाते हैं पसीने, इस बोल्ड लुक ने आहें भरने पर कर दिया मजबूर!

Nusrat Jahan Latest Photoshoot: सोशल मीडिया पर हर रोज न जाने कितनी हसीनाएं अपनी बोल्डनेस के जलवे बिखेरती हैं. लेकिन ऑडियंस को कुछ ही एक्ट्रेसेज के लुक्स पसंद आते हैं. इस लिस्ट में नुसरत जहां का नाम भी शामिल है. एक्ट्रेस बिना रिवीलिंग (Bold) कपड़े पहने भी लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं. 

चलाया हुस्न का जादू

नुसरत जहां सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में फैंस भी एक्ट्रेस के नए-नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं. नुसरत (Nusrat Jahan) का लेटेस्ट लुक देख कई लोगों की आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. इन तस्वीरों को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस जैसे क्रेजी ही हो गए. पहले आप भी इस पोस्ट को जरूर देखें...

बढ़ गईं फैंस के दिल की धड़कनें

इन फोटोज में नुसरत ने शॉर्ट्स के साथ फिटिंग की ब्रालेट पहनी हुई है. नुसरत का फिगर देख उनके कई फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ सकती हैं. इस पोस्ट के साथ नुसरत ने बड़ा ही कॉन्फिडेंट कैप्शन (Caption) भी लिखा है. कैप्शन कहता है कि खेल को बदलो, खेल को खुद को बदलने मत दो. नुसरत जहां ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज दिए हैं. हालांकि कमेंट सेक्शन में अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. 

फोटोज हुईं वायरल

इस बात में कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं. लेकिन ट्रोल करने वाले लोग कोई भी मौका न छोड़ते हुए एक्ट्रेस को इस तरह के कपड़े पहनने की वजह से टार्गेट करने लगे. ज्यादातर लोगों (Social Media Users) ने कमेंट सेक्शन में हार्ट वाले इमोजी और फायर वाले इमोजी पोस्ट किए हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news