Kesariya Song Twist: 'केसरिया' को अक्षय के गाने का दिया तड़का, तैयार हुआ ऐसा खतरनाक वीडियो
topStorieshindi

Kesariya Song Twist: 'केसरिया' को अक्षय के गाने का दिया तड़का, तैयार हुआ ऐसा खतरनाक वीडियो

Kesariya Song: 'ब्रह्मास्त्र' गाने में केसरिया सॉन्ग को खूब पसंद किया गया है लेकिन हाल ही में एक ऐसा म्यूजिक वीडियो सामने आया है, जिसमें अक्षय के गाने का ट्विस्ट दिया गया है.

Kesariya Song Twist: 'केसरिया' को अक्षय के गाने का दिया तड़का, तैयार हुआ ऐसा खतरनाक वीडियो

Kesariya Song New Twist: पिछले काफी समय से 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) फिल्म के गाने लोगों के जुबां पर चढ़े हुए हैं. इस फिल्म का 'केसरिया' (Kesariya) गाना तो जैसे आशिकों का लव एंथम बन गया है, लेकिन सोशल मीडिया पर ज्ञानियों की कोई कमी नहीं है और इन्हीं में से एक ने ऐसा कारनामा कर दिया है की 'ब्रह्मास्त्र' का केसरिया गाना वायरल तो हो रहा है लेकिन एक नए ट्विस्ट के साथ.  जी हां, एक शख्स ने हाल ही में केसरिया गाने के साथ छेड़छाड़ की और एक अजब सा ही मिश्रण तैयार कर दिया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है.

केसरिया गाने का नया ट्विस्ट

'ब्रह्मास्त्र' फिल्म का एक गाना इन दिनों काफी चर्चा में है और वो है 'केसरिया'. इस गाने को लेकर एक नया ट्विस्ट सामने आया है. किसी सोशल मीडिया यूजर ने केसरिया गाने को अक्षय के गाने के साथ मिक्स कर दिया और बस फिर क्या था. वो गाना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और लगो इस गाने के मजे भी लेने लगे.

 

 

अक्षय के गाने के साथ कॉम्बिनेशन

हम जिस सॉन्ग की बात कर रहे हैं वो है 'ब्रह्मास्त्र' का 'केसरिया तेरा इश्क है पिया' और इसे मिक्स किया गया है अक्षय कुमार के गाने 'दिल डूबा' के साथ. अब 'केसरिया' को 'दिल डूबा' के साथ ऐसा मिक्स किया गया कि जिसे देखकर लोगों को लगने लगा कि अक्षय का गाना 'ब्रह्मास्त्र' के गाने पर पूरा फिट बैठता है.

लोगों का पसंद आया गाना

इस क्लिप को ट्विटर यूजर @_Lazy_being दो अक्टूबर के दिन शेयर किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरे हिसाब से यह केसरिया से बेहतर है. इस ट्वीट को लोग लगातार अपना प्यार दे रह हैं, साथ ही, तमाम यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह तो पूरा फिट हो रहा है, जिसे देखने से मैं खुद को नहीं रोक पा रही. आपको बता दें, इस 'केसरिया' गाने को लोगों ने खूब प्यार दिया है. इस गाने को लिखा है अमिताभ भट्टाचार्य ने, संगीत प्रीतम का है. जबकि गाया अरिजीत सिंह ने है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news