Bollywood Star Kids: फोटाग्राफर्स को देखकर इस एक्ट्रेस की बेटी ने छुपा लिया मुंह, मां ने की रिक्वेस्ट- प्लीज अभी वो...
Advertisement

Bollywood Star Kids: फोटाग्राफर्स को देखकर इस एक्ट्रेस की बेटी ने छुपा लिया मुंह, मां ने की रिक्वेस्ट- प्लीज अभी वो...

Bollywood Actress: स्टार किड्स को लेकर भी लोगों में क्रेज होता है. लोग उन्हें देखना चाहते हैं. यही वजह है कि मुंबई में पैपराजी फोटोग्राफर स्टार किड्स की तस्वीरें खींचते हैं. परंतु हाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा अपनी बेटी के साथ नजर आईं, तो समायरा ने कैमरों को देखकर मुंह छुपा लिया. फिर क्या हुआ, देखिए वीडियो (Viral Video) में...

 

Bollywood Star Kids: फोटाग्राफर्स को देखकर इस एक्ट्रेस की बेटी ने छुपा लिया मुंह, मां ने की रिक्वेस्ट- प्लीज अभी वो...

Dia Mirza: हाल ही में एक्ट्रेस दीया मिर्जा अपनी सौतेली बेटी समायरा रेखी के साथ मुंबई में नजर आईं. दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें समायरा पैपराजी फोटोग्राफरों के सामने बेहद असहज नजर आ रही हैं. फोटोग्राफरों को सामने देखते ही वह कैमरों के आगे अपना चेहरा छिपाती भी नजर आ रही हैं. असल में समायारा और दीया मिर्जा मुंबई में एक रेस्तरां (Mumbai Restaurants) से बाहर निकल रहे थे. तभी यह मामला हुआ. दीया (Dia Mirza) इस वीडियो में फोटोग्राफरों को पोज देते हुए मुस्कुरा रही थीं, मगर समायरा ने अपना चेहरा छिपा लिया. तब दीया ने पैपराजी से अनुरोध किया कि वे उनकी बेटी की तस्वीरें क्लिक न करें.

समायरा से गहरा रिश्ता
एक्ट्रेस ने अपनी कार में बैठने से पहले फोटोग्राफरों से कहा कि उसे डराओ मत. उसे फोटो खिंचवाना पसंद नहीं है. उल्लेखनीय है कि दीया मिर्जा ने फरवरी 2021 में बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की थी. रेखी की पहली शादी से बेटी है. दीया मिर्जा समायरा की सौतेली मां हैं, लेकिन पहले ही दिनों से समायरा के साथ उनका गहरा रिश्ता है. दोनों अक्सर अपनी साथ-साथ वाली तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Video) पर शेयर करती रहती हैं. उल्लेखनीय है कि दीया मिर्जा की पहली शादी फिल्म प्रोड्यूसर साहिल सांघा से हुई थी. 2019 में वे अलग हो गए. वहीं वैभव की पहली शादी लोकप्रिय योग इंस्ट्रक्टर और मनोचिकित्सक सुनैना रेखी से हुई थी.

फिल्मों में लंबी पारी
हालांकि दीया और वैभव (Dia Mirza Marrage) का अपना एक बेटा है. शादी के समय दीया प्रेग्नेंट थीं. फरवरी में शादी के बाद 15 मई, 2021 को अपने बेटे अव्यान आजाद को जन्म दिया था. 41 साल की दीया मिर्जा मिस इंडिया रह चुकी हैं और मॉडलिंग के बाद उन्होंने 2001 में फिल्म रहना है तेरे दिल में से बॉलीवुड (Bollywood) में कदम रखे थे. इसके बाद वह अलग, दम, दीवानापन, तुमको ना भूल पाएंगे से लेकर परिणीता और लगे रहो मुन्नाभाई जैसी फिल्मों में नजर आईं. उन्होंने प्रोड्यूसर के रूप में भी कुछ फिल्में बनाईं, परंतु वे फिल्में करिश्मा नहीं कर सकीं. इस महीने रिलीज हो रही वेब सीरीज मेड इन हेवन (Made In Heaven Season 2) के दूसरे सीजन में वह गेस्ट अपीयरेंस करती नजर आएंगी.

Trending news