Ranbir Kapoor: कपूर खानदान की यह बेटी भी अब करेगी एक्टिंग में डेब्यू, इस ओटीटी पर रखेगी पहला कदम
Advertisement
trendingNow11938767

Ranbir Kapoor: कपूर खानदान की यह बेटी भी अब करेगी एक्टिंग में डेब्यू, इस ओटीटी पर रखेगी पहला कदम

Riddhima Kapoor: बॉलीवुड के कपूर खानदान का एक और चेहरा अब एंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रख रहा है. खबर है कि रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर आने वाले समय में ओटीटी पर नजर आएंगी...

 

Ranbir Kapoor: कपूर खानदान की यह बेटी भी अब करेगी एक्टिंग में डेब्यू, इस ओटीटी पर रखेगी पहला कदम

Riddhima Kapoor Age: रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी अब कैमरे के सामने आने के लिए तैयार हैं. हालांकि वह अपनी मां के साथ कुछेक विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन इस बार बात जरा अलग है. 43 साल की रिद्धिमा अब एंटरेटनमेंट की दुनिया में कदम रख रही हैं. वह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) के रीयलिटी शो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के तीसरे सीजन में नजर आएंगी. मुंबई (Mumbai) के मीडिया में इस तरह की खबरें प्रकाशित हुई हैं. हालांकि खुद रिद्धिमा, ओटीटी प्लेटफॉर्म या शो को निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने इस बारे में कोई घोषणा नहीं की है.

परिवार के उसूल
मीडिया में आई खबरों में कहा गया है कि द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के तीसरे सीजन में रिद्धिमा कपूर साहनी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. रिद्धिमा बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की बड़ी बहन (Ranbir Kapoor Sister) हैं. दोनों की उम्र में करीब दो साल का फासला है. रोचक बात यह है कि दोनों का जन्मदिन सितंबर में ही आता है. ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा हमेशा बड़े पर्दे से दूर रही हैं. वह पेशे से ज्वैलरी डिजाइनर हैं. बॉलीवुड का नंबर वन परिवार कहलाने वाली कपूर फैमिली ने हमेशा ही यह नियम बना रखा था कि उनकी बहू-बेटियां पर्दे पर नहीं आएंगी. हालांकि करिश्मा और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इस परंपरा को तोड़ा.

नए चेहरों की तलाश
परिवार के नियम-कायदों के अनुसार बड़ी हुईं रिद्धिमा हमेशा शोबिज में न आने को लेकर आश्वस्त थीं. लेकिन अब समय बदल चुका है और संभवतः इसीलिए रिद्धिमा ने द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के तीसरे सीजन से अपने जीवन की नई पारी शुरू करने का फैसला किया है. बताया गया है कि रिद्धिमा के साथ दिल्ली (Delhi) के पार्टी सर्कल में नजर आने वाली उनकी सहेलियां कल्याणी साहा चावला और शालिनी पासी भी शो में शामिल होंगी. द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के पहले दो सीजन फ्लॉप साबित हुए थे. इसीलिए कहा जा रहा है कि शो की क्रिएटिव टीम नए चेहरों को पेश करना चाहती थी. पहले दो सीजन बॉलीवुड सितारों की पत्नियां नीलम कोठारी (समीर सोनी), महीप कपूर (संजय कपूर), भावना पांडे (चंकी पांडे) और सीमा सजदेह (सोहेल खान) के व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन पर केंद्रित थे.

 

Trending news