20 करोड़ बजट, 1300 करोड़ से ज्यादा कमाई, बाप-बेटे की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई तबाही
Advertisement

20 करोड़ बजट, 1300 करोड़ से ज्यादा कमाई, बाप-बेटे की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई तबाही

Shahrukh Khan की कई साल पहले एक फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान के साथ काम किया था. ये फिल्म जब रिलीज हुई तो इतना ज्यादा कलेक्शन किया कि कई रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए.

 

बाप-बेटे की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े रिकॉर्ड

Low Budget Hit Film: बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में ऐसी रिलीज हुई जिसमें बाप-बेटे ने साथ काम किया. कई बार ये जोड़ी लोगों को रास नहीं आई तो कई बार इस जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचाया कि पूरा सिनेमाजगत ही हिला डाला. ऐसी ही एक फिल्म के बारे में आज हम बात करेंगे. इस फिल्म में बॉलीवुड के किंग खान और उनके बेटे ने एक साथ काम किया था. ये फिल्म जैसे ही रिलीज हुई तो छप्परफाड़ कमाई कर डाली. खास बात है कि इस फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा कम था. जानिए ये कौन सी फिल्म है और इस फिल्म में कौन से सितारे थे.

हॉलीवुड में चलाया जादू
ये फिल्म साल 2019 में आई 'द लॉयन किंग' (The Lion King) है. इस फिल्म में शाहरुख खान और आर्यन खान ने अपनी आवाज दी थी. जो उनके फैंस को खूब पसंद आई. इस फिल्म के हिंदी वर्जन में मुफासा की आवाज शाहरुख खान ने दी थी. वहीं सिम्बा की आवाज आर्यन खान की थी. इस आवाज को जब दर्शकों ने पहली बार सुना तो वो काफी इंप्रेस हुए थे.

 

 

और किस सितारे ने दी थी आवाज
किंग खान (Shahrukh Khan) और उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने इस फिल्म में दूसरी बार एक साथ काम किया था. बाकी सितारों की बात करें तो स्कार के रूप में आशीष विद्यार्थी, टिमोन के रूप में श्रेयस तलपड़े, जाजू के रोल में असरानी, पुंबा के रूप में संजय मिश्रा ने आवाज दी. इससे पहले किंग खान और आर्यन एक साथ करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में एक साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान के बचपन का रोल जिस बच्चे ने निभाया था वो कोई और नहीं आर्यन खान ही थे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by A traveller and a food maniac (@stardust_foodie)

 

बजट 22 करोड़ और कमाई छप्परफाड़
इस फिल्म का बजट 22 करोड़ था. वहीं कलेक्शन के मामले में इस फिल्म ने सभी को चौंका दिया था. इस फिल्म ने करीबन 1300 करोड़ का कलेक्शन किया था. 

Trending news