Allu Arjun: पुष्पा की ब्रांड वैल्यू बढ़ी रॉकेट की रफ्तार से, एक दिन के इतने करोड़ लेता है यह सितारा
Advertisement

Allu Arjun: पुष्पा की ब्रांड वैल्यू बढ़ी रॉकेट की रफ्तार से, एक दिन के इतने करोड़ लेता है यह सितारा

Pushpa 2: बॉलीवुड के सितारे (Bollywood Stars) कई बार यह नहीं देखते कि वे जिस उत्पाद का प्रमोशन कर रहे हैं, वह लोगों को बीमार भी बना सकता है. लेकिन अल्लू अर्जुन के साथ ऐसा नहीं है. लोकप्रियता ने उनकी ब्रांड वैल्यू तो बढ़ाई है, लेकिन साफ नजर आता है कि उन्हें अपनी जिम्मेदारी का भी एहसास है...

 

Allu Arjun: पुष्पा की ब्रांड वैल्यू बढ़ी रॉकेट की रफ्तार से, एक दिन के इतने करोड़ लेता है यह सितारा

Pushpa 2: सिनेमा की दुनिया में एक शुक्रवार सब कुछ बदल देता है. फिल्म पुष्पा की देश-विदेश की सफलता इस बात की गवाह है. 2021 में आई इस फिल्म ने अल्लू अर्जुन को हर घर में जाना-पहचाना सितारा बना दिया. फिल्म पुष्पा तो कामयाबी के साथ बड़ी ब्रांड बनी ही, उसने अल्लू अर्जुन की ब्रांड वैल्यू में जबर्दस्त इजाफा किया. यही वजह है कि इस फिल्म से पहले उनकी जो फीस होती थी, उसमें फिल्म के बाद कई गुना का इजाफा हो गया. पुष्पा की अभूतपूर्व सफलता की बदौलत वह ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए सबसे ज्यादा डिमांड में रहने वाली हस्तियों शामिल हो गए हैं.

आधा दर्जन नए ब्रांड
इकोनॉमिक टाइम्स के हवाले से मीडिया में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुष्पा से पहले एक दौर में एक दिन की शूटिंग के लिए 35 लाख चार्ज करने वाले अल्लू अर्जुन अब साउथ इंडिया (South India) के सबसे महंगे एंडोर्समेंट सितारे हो चुके हैं. रिपोर्ट के अनुसार किसी प्रोडक्ट या सर्विस के प्रमोशन के शूट के लिए अल्लू अर्जुन प्रतिदिन 6 करोड़ रुपये ले रहे हैं. यह किसी भी दक्षिण भारतीय अभिनेता की सबसे ज्यादा फीस है. अल्लू अर्जुन आज कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड्स का चेहरा हैं. जिनमें मोटर गाड़ियां, कोल्ड ड्रिंक, मोबाल से लेकर अन्य उत्पाद शामिल हैं. पुष्पा के बाद उन्हों ने आधा दर्जन नए ब्रांड साइन किए हैं.

फीस 10 करोड़
वैसे अल्लू अर्जुन के बार में एक रोचक तथ्य यह है कि वह ब्रांड एंडोर्स करने वाले दिग्गज बॉलीवुड सितारों से कहीं अलग और समझदार हैं. कुछ समय पहले खबर थी कि उन्होंने एक पान मसाला (Paan Masala) ब्रांड को प्रमोट करने के लिए 10 करोड़ रुपये की फीस लेने से इनकार कर दिया था. इस बात के लिए उनकी चारों तरफ काफी तारीफ हुई थी. उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड के चमकदार सितारों को अक्सर पान मसालों को प्रमोट करते हुए देखा गया है, जबकि सब जानते हैं कि तंबाकू (Tobacco) से कैंसर (Cancer) जैसी खतरनाक बीमारी तक होती है. इसी तरह इन सितारों को शराब बनाने वाली कंपनियों का प्रचार उनके उसी नाम के मिनरल वाटर (Mineral Water) ब्रांड की आड़ में करते देखा गया है. 2021 में रिलीज हुई पुष्पा पार्ट 1 के बाद अब पुष्पा 2 (Pushpa 2) का इंतजार हो रहा है. फिल्म अगले साल 15 अगस्त (15 August 2024) को रिलीज होगी.

Trending news