Sushmita Sen Dating Lalit Modi: ललित मोदी के प्यार में दीवानी हो गईं सुष्मिता सेन, बिखरे बालों में शेयर की ऐसी सेल्फी
Advertisement

Sushmita Sen Dating Lalit Modi: ललित मोदी के प्यार में दीवानी हो गईं सुष्मिता सेन, बिखरे बालों में शेयर की ऐसी सेल्फी

Sushmita Sen की लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस के बिखरे बाल लोगों का ध्यान खींच रहे हैं.

सुष्मिता सेन और ललित मोदी

Sushmita Sen Selfie: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपने रिलेशनशिप की वजह से ज्यादा सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस की ललित मोदी संग रोमांटिक फोटोज के काफी चर्चे भी रहे थे. लेकिन अब सुष्मिता सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर कर रही है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि इनके सिर पर प्यार का खुमार हद से ज्यादा चढ़ा हुआ है. एक्ट्रेस ने इस बार अपनी सेल्फी शेयर की है जिसमें वो कैमरे पर अपने लुक्स से लोगों का दिल जीत ले गईं. खास बात है कि इस फोटो में सुष्मिता सेन के बाल उनके चेहरे पर बिखरे हुए नजर आ रहे हैं.

बिखरे बाल ने लूटा दिल

इस फोटो में सुष्मिता सेन के चेहरे पर बाल बिखरे हुए हैं. जिसमें उनका लुक देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं. फोटो में एक्ट्रेस लाइट मेकअप में नजर आईं जिसमें उनकी खूबसूरती में उनके बिखरे बाल चार चांद लगा रहे हैं.

 

 

सेल्फी हो रही वायरल

सुष्मिता सेन की ये सेल्फी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने कैप्शन में लिखा- 'लीडर्स की नजरें आसमान में होती है ना कि बॉटम लाइन पर.' एक्ट्रेस ने ये फोटो जैसे ही शेयर की तो उनके फैंस लगातार कमेंट करने लगे. 

 

 

 बारिश में भीगते हुए शेयर की थी फोटो

इससे पहले सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर बारिश में भीगते हुए फोटो शेयर की थी. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कार के अंदर बैठकर बारिश का लुफ्त उठाती हुई नजर आई थीं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पानी में भीगी हुई नजर आईं. इन फोटोज को देखकर आप भी कहेंगे कि एक्ट्रेस बारिश के सुहाने मौसम को फुली एन्जॉय किया. आपको बता दें, सुष्मिता सेन और ललित मोदी का रिश्ता इस वजह से भी चर्चा में है क्योंकि ललित मोदी एक्ट्रेस से उम्र में काफी ज्यादा बड़े हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news