Bold Look: इस हसीना के पास नहीं है कोई काम धंधा,अब मकसद है सिर्फ बॉडी दिखाना!
Advertisement

Bold Look: इस हसीना के पास नहीं है कोई काम धंधा,अब मकसद है सिर्फ बॉडी दिखाना!

Sophie Choudry की लेटेस्ट फोटोज फायरल हो रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस हॉट पिंक कलर की बिकिनी पहनकर अपने बदन को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं.

सोफी चौधरी

Sophie Choudry Look: कुछ म्यूजिक वीडियो और मुट्ठी भर फिल्में करने वाली सोफी चौधरी इन दिनों सिर्फ और सिर्फ बोल्ड लुक की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. सोफी के इंस्टाग्राम को देखकर इतना तो कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस के तन पर से कपड़े धीरे-धीरे सरकते जा रहे हैं. लिहाजा वो कोई भी मौका कैमरे के सामने हॉटनेस का तड़का लगाने से नहीं छोड़ती. हाल ही में सोफी (Sophie Choudry) ने सोशल मीडिया पर पिंक कलर की बिकिनी पहनकर ऐसी फोटोज शेयर की हैं कि वो आग लगा रही हैं. इन फोटोज में सोफी ना केवल अपने हुस्न को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती नजर आईं बल्कि ऐसा बोल्ड लुक दिखाया कि फोटोज झट से वायरल हो गई.

नए साल में बीच पर लगाया हॉटनेस का तड़का
सोफी चौधरी ने नए साल पर पिंक कलर की बिकिनी पहनकर अपने हुस्न को कैमरे के सामने इस तरह से फ्लॉन्ट किया है कि फोटोज मिनटों में वायरल हो गईं. इन फोटोज में सोफी सनबाथ लेती हुई नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOPHIE (@sophiechoudry)

 

दिए किलर पोज
इन फोटोज में दूर-दूर तक जहां तक नजर जाएगी सिर्फ पानी ही पानी नजर आ रहा है. फोटोज में एक्ट्रेस पिंक कलर की बिकिनी पहनकर अपनी बॉडी को कैमरे के सामने बलखाती हुई दिखीं. इन फोटोज के साथ सोफी ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो बीच का पूरा व्यू दिखाती हुई नजर आ रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOPHIE (@sophiechoudry)

 

लिखा ये कैप्शन
इन फोटोज और वीडियो को शेयर कर सोफी चौधरी ने कैप्शन में लिखा- 'साल 2023....ये साल म्यूजिक से भरा हो. इसके साथ फिटनेस, हॉटनेस, एडवंचर्स के अलावा मन की शांति भी मिले.' आपको बता दें, 40 साल की सोफी चौधरी ने अभी तक शादी नहीं की है. आए दिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर कर देती हैं कि तस्वीरें देखकर फैंस का खुद पर काबू रखना मुश्किल हो जाता है.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news