15 अगस्त को थिएटर्स में मचेगा धमाल; आपस में भिड़ेंगी तीन बड़ी फिल्में; निर्माता बोले- 'ये सर्वाइवल ऑफ द फिटेस्ट है...'
Advertisement
trendingNow12342936

15 अगस्त को थिएटर्स में मचेगा धमाल; आपस में भिड़ेंगी तीन बड़ी फिल्में; निर्माता बोले- 'ये सर्वाइवल ऑफ द फिटेस्ट है...'

Stree 2 Vs Khel Khel Mein: सिनेमा प्रेमियों के लिए अगला महीना बेहद खास होना वाला है, क्योंकि उस महीने में एक साथ कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं और धूम मचाने के लिए एकदम तैयार है, जिनका फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. बॉक्स ऑफिस पर एक साथ तीन बड़ी फिल्मों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी. इस बारे में फिल्म निर्माता क्या कहते हैं चलिए जानते हैं. 

Stree 2 Vs Khel Khel Mein

Stree 2 Vs Khel Khel Mein: अगर आप भी सिनेमा प्रेमी तो आपके लिए एक गुड न्यूज है. अगले आने वाले महीने यानी अगस्त में बॉक्स ऑफिस पर महासंग्राम देखने को मिलने वाला है. जी हां, अगला महिना सिनेमा प्रेमियों के लिए बेहद खास होने वाला है, क्योंकि देशभर के सिनेमाघरों में तीन बड़ी फिल्म एक साथ दस्तक देने वाली हैं, जिसको लेकर दर्शक भी काफी एक्साइटेड हैं. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' सबसे ज्यादा मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जो 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में उतरेगी. फैंस काफी लंबे समय से इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

वहीं आपको ये भी ध्यान में रखना होगा कि फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' और जॉन अब्राहम की 'वेदा' भी उतरेंगी और ये तीनों ही फिल्मों आपस में टकराएंगी. हाल ही में गुरुवार को श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' का दमदार ट्रेलर लॉन्च हुआ और इसी मौके पर फिल्म के निर्माता ज्योति देशपांडे ने बॉक्स ऑफिस पर होने वाली बिग क्लैश को लेकर बात की और कहा कि एक साथ रिलीज होने से ये सर्वाइवल ऑफ द फिटेस्ट होगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor)

एक साथ तीन फिल्म होगीं रिलीज

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, निर्माता ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'साल में सिर्फ 52 हफ्ते होते हैं. हम हिंदू रीति-रिवाज़ों (श्राद्ध), आईपीएल, रमजान के दौरान फिल्में सिनेमाघरों में नहीं उतारते और अगर किसी खान की फिल्म रिलीज हो रही है या कोई बड़ी साउथ मूवी रिलीज हो रही है तो हमारे पास सिर्फ 20 हफ्ते बचते है. तो ऐसे में टकराव होना तय है. इसलिए ये सबसे सर्वाइवल ऑफ द फिटेस्ट है, जंगल का कानून'. देशपांडे ने आगे बताया कि वे 'स्त्री 2' के लिए सुपर कॉन्फिडेंट हैं.

'इससे बेहतर के हकदार हो भाई...' हार्दिक से अलग होने के बाद नताशा जमकर हो रहीं ट्रोल; नहीं हुआ कमेंट सेक्शन ऑफ करने का कोई फायदा

'स्त्री 2' को लेकर कॉन्फिडेंट हैं फिल्म निर्माता 

इसके अलावा उन्होंने कहा, 'हम जो जीता वही सिकंदर की भावना के साथ आ रहे हैं'. बता दें, ये तीनों ही फिल्में 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. 'स्त्री 2' में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी नजर आएंगे. वहीं, 'खेल खेल में' अक्षय कुमार के साथ तापसी पन्नू, वाणी कपूर और फरदीन खान नजर आएंगे. वहीं, 'वेदा' में जॉन अब्राहम के साथ शरवरी वाघ नजर आएंगी. 

Trending news