कार्तिक आर्यन की Bhool Bhulaiyaa 3 से क्या कट गया तब्बू का पत्ता? विद्या बालन कर सकती हैं रिप्लेस!
Advertisement

कार्तिक आर्यन की Bhool Bhulaiyaa 3 से क्या कट गया तब्बू का पत्ता? विद्या बालन कर सकती हैं रिप्लेस!

Kartik Aaryan की फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर बड़ा अपडेट है. खबरों की मानें तो तब्बू का इस फिल्म से पत्ता साफ हो गया है. यहां तक कि इस फिल्म में तब्बू को रिप्लेस करके विद्या बालन की एंट्री की खबरें आ रही हैं.

भूल भुलैया 3

Bhool Bhulaiyaa 3 Update: 'भूल भुलैया' और 'भूल भुलैया 2' के बाद अब तीसरी कड़ी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि 'भूल भुलैया 3' से तब्बू का पत्ता साफ हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तब्बू की जगह इसमें विद्या बालन की एंट्री हो सकती है. 

विद्या ने किया तब्बू को रिप्लेस?
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक तब्बू (Tabu) की जगह फिल्म के मेकर्स ने 'भूल भुलैया 3' के लिए विद्या बालन से कॉन्टेक्ट किया है. हालांकि विद्या (Vidya Balan) ने अभी तक फिल्म को साइन नहीं किया है. लेकिन वो इस फिल्म में आने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. लेकिन इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन जहां तक है कि विद्या इस फिल्म में तब्बू की जगह ले सकती हैं.

 

'भूल भुलैया' के तीन फिर आए साथ

टी-सीरीज ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में कार्तिक आर्यन के अलावा अनीस बज्मी और भूषण कुमार नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए टी-सीरीज ने कैप्शन में लिखा है- 'आपकी फेवरेट हॉरर कॉमेडी फिल्म की तीसरी किश्त तैयार है. मार्च ये फिल्म फ्लोर पर होगी.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

 

 

क्या तब्बू के साथ कियारा का भी पत्ता साफ?
कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 3' में कियारा आडवाणी होंगी या फिर नहीं इसे लेकर कुछ भी कंफर्म नहीं है. हालांकि तब्बू को लेकर ये जरूर कहा जा रहा है कि उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं और वो इस रोल को करने में खुद ही इंटरेस्टेड नहीं है. हालांकि कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

 

रूह बाबा ने किया इंप्रेस
कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने 'भूल भुलैया 2' में रूह बाबा बनकर फैंस का दिल जीत लिया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था और फिल्म सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में कार्तिक ने ना केवल लोगों को खूब हंसाया बल्कि लोगों को खूब डराया भी था.

Trending news