Salman Khan की इस एक्ट्रेस की बेटी का नेपोटिज्म पर छलका दर्द, कहा- स्टारकिड होने से नहीं...
Advertisement

Salman Khan की इस एक्ट्रेस की बेटी का नेपोटिज्म पर छलका दर्द, कहा- स्टारकिड होने से नहीं...

Bhagyashree daughter: 'मिथ्या' फेम एक्ट्रेस अवंतिका दासानी (Avantika Dassani) मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री (Bhagyashree) की बेटी हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में स्टारकिड होने को लेकर बात. उन्होंने नेपोटिज्म पर भी अपने विचार रखे. 

 

salman khan

Avantika Dassani on Starkid: फिल्म 'मिथ्या' से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अवंतिका दासानी (Avantika Dassani) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में नेपोटिज्म पर बात की और बताया कि यही कारण था कि मैं एक्टिंग की दुनिया में कदम नहीं रखना चाहती थी. उन्होंने बिजनैस और मार्केटिंग की डिग्री हासिल की और एक कॉर्पोरेट जॉब भी की. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. खैर, इंटव्यू में अवंतिका ने कहा- 'मैं मानती हूं कि एक्टिंग के बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था. मैं बस फ्लो के साथ आगे बढ़ती गई. मैंने सच में पढ़ाई में बहुत मेहनत की. अपना कॉलेज टॉप किया. आगे की पढ़ाई के लिए लंदन गई'. अवंतिका ने अपने एक्टिंग करियर के बारे में बात करते हुए कहा- 'सच कहूं तो मैं अच्छा काम कर रही थी लेकिन कहीं न कहीं मैं उससे ज्यादा खुश नहीं थी. मेरे भाई (Abhimanyu Dassani)ने मुझे कुछ प्रोजेक्ट्स में हिस्सा लेने के लिए कहा. इसके बाद मुझे एक्टिंग से प्यार हो गया'. 

नेपोटिज्म की बहस से रहती हैं बाहर

अवंतिका ने कहा- 'मुझे फिल्मी परिवार, स्टार किड और नेपोटिज्म की बहस में पड़ना पसंद नहीं था. मैं इन सबसे परेशान हो जाती थी, लेकिन अब मैं खुश हूं. अवंतिका का कहना है कि उन्होंने घर पर असलियत सीख ली थी'. एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे यह काफी पहले ही समझ गया था कि यहां मुझे कैसे स्ट्रगल से गुजरना पड़ेगा. मां ने हम दोनों को अच्छी तरह से तैयार किया. मैंने अपने भाई को स्ट्रगल करते देखा था. भाग्यश्री की बेटी होने से काम नहीं मिलता! सिर्फ परफॉर्मेंस से मिलता है. किरदार में फिट होना ही आपको काम दिलाता है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avantika (@avantikadassani)

 

सुपरहिट रही मां की फिल्म

 

आपको बता दें कि अवंतिका बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी हैं. भाग्यश्री ने साल 1988 में सलमान खान (salman Khan) के साथ सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyar Kia)  से बॉलीवुड में कदम रखा था. हालांकि, पहली फिल्म के हिट होते ही उन्होंने बिजनेमैन हिमाल्या दासानी से शादी कर ली थी जिसके लंबे समय बाद तक उन्होंने फिल्मों में काम नहीं किया था. अब उनके दोनों बच्चे बेटी अवंतिका और बेटा अभिमन्यु दोनों ही बॉलीवुड में काम करते हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

 

Trending news