'बिग बॉस' फेम आयशा खान की चमकीं किस्मत, दुलकर सलमान की फिल्म का बनीं हिस्सा
Advertisement
trendingNow12130620

'बिग बॉस' फेम आयशा खान की चमकीं किस्मत, दुलकर सलमान की फिल्म का बनीं हिस्सा

Ayesha Khan, Dulquer Salmaan: 'बिग बॉस' सीजन 17 से सुर्खियां बटोरने वाली आयशा खान की शो के बाद किस्मत खुल गई है. उनके हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है. आयशा खान एक तेलुगु फिल्म का हिस्सा बन गई हैं, जिसमें मलयालम हार्टथ्रोब दुलकर सलमान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

'बिग बॉस 17' फेम आयशा खान की झोली में गिरी दुलकर सलमान स्टारर फिल्म

Ayesha Khan, Dulquer Salmaan: 'बिग बॉस' सीजन 17 फेम आयशा खान का करियर दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. बिग बॉस में आने के बाद आयशा की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है और उन्हें एक के बाद एक प्रोजेक्ट मिलते जा रहा हैं. वह विश्वक सेन की फिल्म 'गैंग्स ऑफ गोदावरी' में एक गाना कर रही हैं. अब आयशा खान एक और तेलुगु फिल्म का हिस्सा हैं. इस तेलुगु फिल्म में दुलकर सलमान नजर आने वाले हैं. 

मलयालम हार्टथ्रोब दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) सिर्फ साउथ सिनेमा पर ही नहीं, बल्कि पूरे भारत में फिल्में करते हैं. उनके करियर में 'महानति' और 'सीता रामम' स्टार की दो सबसे बड़ी हिट हैं. दुलकर सलमान की इस नई फिल्म का नाम 'लकी भास्कर' (Telugu Film Lucky Baskhar) है, जिसका हिस्सा आयशा खान (Ayesha Khan) भी हैं. आयशा खान का तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में एक मजबूत फैन बेस है. ऐसे कई लोग थे, जिन्होंने कहा कि उनमें फिल्मों और शो में बड़ा नाम कमाने के लिए अभिनय कौशल है.

दुलकर सलमान के साथ काम कर उत्साही हैं आयशा खान
न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, आयशा खान ने कहा कि वह हर प्रोजेक्ट के साथ खुद को एक अभिनेत्री के रूप में आगे बढ़ाने की उम्मीद करती हैं. आयशा खान ने कहा, ''जब कोई दुलकर सलमान जैसे लोगों के साथ काम करता है, तो उसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की बड़ी प्रेरणा मिलती है.  वह ऐसे व्यक्ति हैं, जिनकी अभिनय कौशल और कला की वह पिछले कुछ समय से प्रशंसा करती रही हैं.''

fallback

'लकी भास्कर' का हिस्सा बनना सम्मान की बात'
आयशा खान ने यह भी कहा कि वह पूरे दिल से उनका समर्थन करने के लिए तेलुगु भाषी क्षेत्र के अपने फैन बेस की आभारी हैं. अभिनेत्री ने कहा कि 'लकी भास्कर' का हिस्सा बनना सम्मान की बात है.'' आयशा खान ने अपनी इंस्टास्टोरी में भी 'लकी भास्कर' का हिस्सा बनने की खुशी जताई है.

fallback

बिल्कुल नए लुक में नजर आ रहे दुलकर सलमान
बता दें कि दुलकर सलमान ने कुछ दिन पहले 'लकी भास्कर' का पोस्टर शेयर किया था. इस पोस्टर में फैन्स उन्हें बिल्कुल नए लुक में देख सकते हैं. इस फिल्म को वेंकी एटलुरी बना रहे हैं. दक्षिण भारत की न्यू संसेशन मीनाक्षी चौधरी फिल्म की एक्ट्रेस हैं. आयशा खान ने 'बिग बॉस 17' में तब हलचल मचा दी थी, जब उन्होंने बताया कि कैसे मुनव्वर फारुकी ने उन्हें धोखा दिया. उन्होंने बताया था कि मुनव्वर और वह लिव-इन रिलेशनशिप में थे और स्टैंड अप कॉमेडियन नाजिला सीताशी के संपर्क में थे. वह टू टाइमिंग कर रहे थे.  मुनव्वर फारुकी को लेकर आयशा खान के खुलासे 'बिग बॉस' के सीजन में मुख्य आकर्षणों में से एक थे.

Trending news