Brahmastra: क्यों पहने Ranbir Kapoor ने मंदिर में जूते? डायरेक्टर Ayan Mukerji ने क्लियर की वजह
Advertisement
trendingNow11225544

Brahmastra: क्यों पहने Ranbir Kapoor ने मंदिर में जूते? डायरेक्टर Ayan Mukerji ने क्लियर की वजह

Brahmastra: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का ट्रेलर जब से सामने आया है तभी से ये फिल्म किसी न किसी वजह से चर्चा में है. 

 

alia bhat

Ayan Mukerji on temple scene: 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं.  रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. हालांकि, सोशल मीडिया पर ट्रेलर को लेकर रणबीर को ट्रोल भी किया गया. दरअसल, ट्रेलर में रणबीर (Ranbir Kapoor) को एक सीन के लिए ट्रोल किया गया था जिसमें एक्टर ने  मंदिर के अंदर जूते पहने थे. हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर क्लियर किया कि रणबीर ने मंदिर के सीन में जूते क्यों पहने. साथ ही उन्होंने फैंस को ये भी बताया कि अब ट्रेलर 4K में भी जारी किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

 

अयान मुखर्जी ने दी सफाई

 

 अयान मुखर्जी ने लिखा,  'कुछ लोग थे जो हमारे ट्रेलर में एक शॉट के कारण परेशान थे. रणबीर का किरदार जूते पहने हुए है. इस फिल्म के निर्माता के रूप में, मैं बताना चाहता हूं कि हमारी फिल्म में रणबीर मंदिर में नहीं, बल्कि दुर्गा पूजा पंडाल में प्रवेश कर रहे हैं. मेरा अपना परिवार इसी तरह के दुर्गा पूजा समारोह का आयोजन 75 सालों से करता आ रहा है. मैं बचपन से इसका हिस्सा रहा हूं. मेरे अनुभव में, हम सिर्फ देवी के मंच पर जाने से पहले अपने जूते उतारते हैं, न कि जब आप पंडाल में प्रवेश करते हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

 

अयान मुखर्जी ने मंदिर वाले सीन पर की बात

 

अयान ने आगे कहा, 'मेरे लिए हर इंसान तक पहुंचना खास है, क्योंकि सबसे ऊपर, ब्रह्मास्त्र एक फीलिंग है जो भारतीय संस्कृति, परंपराओं और इतिहास का सम्मान करते हुए जश्न मनाती है. यही कारण है कि मैंने ये फिल्म बनाई है. इसलिए मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि ये भावना हर उस इंडियन तक पहुंचे जो ब्रह्मास्त्र देख रहा है.' खैर, आपको बता दें कि, 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अलावा, नागार्जुन, मौनी रॉय (Mouni Roy) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे. ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

यह भी पढ़ें- Samantha Ruth Prabhu affair: Naga Chaitanya से अलग होने के बाद अफेयर की अफवाहों पर तोड़ी Samantha ने चुप्पी

 

Trending news