जब Aryan Khan अपने पिता Shah Rukh Khan के साथ हुआ एग्रेसिव, इस लहजे में किया बात की वीडियो हो गया वायरल
Advertisement

जब Aryan Khan अपने पिता Shah Rukh Khan के साथ हुआ एग्रेसिव, इस लहजे में किया बात की वीडियो हो गया वायरल

इन दिनों शाहरुख खान और उनके बड़े बेटे आर्यन खान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें आर्यन काफी बदतमीजी से अपने पिता से बात करते हुए दिखाई दे रहा है. ऐसे में लोगों ने आर्यन को ट्रोल करना शुरु कर दिया है. 

जब Aryan Khan अपने पिता Shah Rukh Khan के साथ हुआ एग्रेसिव, इस लहजे में किया बात की वीडियो हो गया वायरल

Shahrukh khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान न केवल एक बेहतरीन एक्टर हैं बल्कि एक अच्छे पिता भी हैं. शाहरुख के तीन बच्चे हैं, आर्यन, सुहाना और अबराम अपने बच्चों में किंग खान की जान बसती है. एक्टर ने अपने तीनों बच्चों को बड़े ही नाजों से पाला है जो चीजें शाहरुख को उनके बचपन में नहीं मिली वो सब उन्होंने अपने बच्चों को दिया है. हम सभी ने शाहरुख को उनके सबसे छोटे बेटे अबराम के साथ उनके प्यारे और खूबसूरत पलों को देखा है. खासकर जब भी कोलकाता का मैच होता है एक्टर अपने बेटे अबराम के साथ नजर आते हैं लेकिन आज हम शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान का एक वीडियो लेकर आए हैं जिसमें वो अपने पिता के साथ लड़ते, झगड़ते और प्यार करते नजर आ रहे हैं.
  

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो में आर्यन और शाहरुख फुटबॉल मैच खेलत दिखाई दे रहे हैं और एक दूसरे से वर्बल लड़ाई कर रहे हैं. वीडियो में शाहरुख कहते दिखाई दे रहे हैं कि उन्होंने अंग्रेजों से धोखा देना सीखा है क्योंकि वो आर्यन को सबसे हार्ड किक मारने के लिए कह रहे है. दोनों बाप बेटे के बीच कि ये लड़ाई काफी प्यारी और मजेदार है. आर्यन के साथ इस वीडियो में शनाया कपूर और अनन्या पांडे भी नजर आ रही हैं और वो भी आर्यन के साथ गेम खेल रही है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वो अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "माफ करें, लेकिन यह मुझे उस मीम की याद दिलाता है "मैं तुम्हारा नहीं हूं यार" जबकि एक यूजर ने कहा, "अगर मैं मेरे पापा को शौटी बुलाउंगा तो वो मुझे थप्पड़ मारेंगे"

A rare video of Aryan calling SRK “Shawty”  I feel I haven’t heard Aryan speak after this age
by u/katrinakaiffff in BollyBlindsNGossip

इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए है तैयार 

बता दें आर्यन खान जल्द ही इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. मगर दिलचस्प बात ये है कि शाहरुख के बेटे एक एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि एक निर्देशक के तौर पर इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने अपने क्लोदिंग ब्रांड डी'यावोल एक्स लॉन्च किया है. इस ब्रांड को लेकर आर्यन की खूब आलोचना की गई है कि क्योंकि ये ब्रांड काफी महंगा है. इस ब्रांड के एक टी-शर्ट की कीमत लाखों में है. 

Trending news