Armaan Malik जब तीसरी शादी करके पहुंचे घर! 'सौतन' को देख भड़क उठी थीं दोनों बीवियां
Advertisement

Armaan Malik जब तीसरी शादी करके पहुंचे घर! 'सौतन' को देख भड़क उठी थीं दोनों बीवियां

Armaan Malik Youtuber अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. अरमान मालिक का एक वीडियो है जिसमें दो बीवियों वाले ये यूट्यूबर अपनी तीसरी शादी करके घर पहुंच गए और उनकी बाकी दोनों पत्नियों का रिएक्शन देखने वाला था...

Armaan Malik जब तीसरी शादी करके पहुंचे घर! 'सौतन' को देख भड़क उठी थीं दोनों बीवियां

Armaan Malik Third Marriage: आज के इस समय में, फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी कंटेंट और यूट्यूब पर आने वाले शोज और फिल्मों को भी बहुत पसंद किया जाता है और इस कंटेंट के क्रिएटर्स की भी अपनी अलग फैन फॉलोइंग है. अरमान मलिक (Armaan Malik) भी ऐसे ही एक भारतीय यूट्यूबर हैं जो बहुत फेमस हैं और इंस्टाग्राम और यूट्यूब, दोनों प्लेटफॉर्म्स पर इनके कई चाहने वाले हैं. अरमान मलिक कुछ महीनों पहले अचानक सुर्खियों में आ गए थे और इसके पीछे की वजह इनकी पर्सनल लाइफ थी. अगर आपको नहीं पता है तो बता दें कि अरमान मलिक दो बार शादी कर चुके हैं, उनकी दोनों बीवियां एक साथ, एक ही घर में रहती हैं और सबसे ज्यादा दंग करने वाली बात यह है कि अरमन की दोनों पत्नियां लगभग एक ही टाइम पर प्रेग्नेंट हो गईं. अरमान मलिक के तमाम वीडियोज और व्लॉग्स में से एक व्लॉग जो बहुत वायरल हुआ है, वो अरमान की 'तीसरी शादी' का है. आइए इस बारे में और जानते हैं... 

Armaan Malik जब तीसरी शादी करके पहुंचे घर!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम यहां किस व्लॉग की बात कर रहे हैं, वो वाकई अरमान मलिक की तीसरी शादी का है. इस वीडियो में यूट्यूबर अपनी तीसरी बीवी को लेकर घर पहुंच जाते हैं और अपनी बाकी बीवियों से अपनी 'थर्ड वाइफ' को मिलवाते भी हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इस महिला को देखकर अरमान की दोनों बीवियों, पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) बुरी तरह भड़क उठीं. 

'सौतन' को देख भड़क उठी थीं पायल और कृतिका मालिक 

वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने पति के साथ इस 'तीसरी' महिला को देखकर कृतिका और पायल मलिक बहुत परेशान हो जाती हैं, तेज-तेज रोने लगती हैं और घर में हड़कंप मच जाता है. गुस्से से लाल कृतिका और पायल गाली देने लगती हैं, अपनी 'सौतन' को धमकी देती हैं और यह तक कह देती हैं कि वो उन्हें चप्पल से मारेंगी!

दोनों महिलायें के इतना चिल्लाने-रोने पर अरमान मलिक ने बताया कि ये एक प्रैंक था, वो दोनों के साथ मजाक कर रहे थे. यह सुनकर दोनों पत्नियां अरमान के गले लग गईं. यह तब की बात है जब दोनों प्रेग्नेंट थीं; अब दोनों कि डिलीवरी हो चुकी है.

पहली बीवी की डिलीवरी के बाद Armaan Malik ने दूसरी पत्नी के साथ किया ऐसा भद्दा मजाक
ऐसी यूट्यूबर जो बन गई सक्सेस्फल बॉलीवुड एक्ट्रेस, OTT की दुनिया में भी मचा डाली धूम!
Karan Singh Grover की एक्स-वाइफ ने धड़काए फैंस के दिल, पतली कमर से नहीं हटी नजरें!
बाथ गाउन पहनकर हॉट पोज करती नजर आईं Giorgia Andriani, थम गईं फैंस की सांसें!
धमकियों पर Salman ने कही अपने दिल की बात, बोले- मेरे आसपास इतनी सारी बंदूकें हैं...'
SRK का पत्नी Gauri के साथ पुराना फोन कॉल हुआ वायरल, इस बात पर झगड़ रहे थे दोनों!
वो सितारे जिन्होंने सालों बॉलीवुड में रहने के बावजूद नहीं किया एक दूसरे के साथ काम!
हाई-स्लिट गाउन पहन Sunny Leone ने मचाया कोहराम, आखिरी फोटो पर अटक गई नजरें!
Armaan Malik की दूसरी बीवी ने ‘सौतन’ के बच्चों के साथ किया ऐसा काम, दंग रह गए लोग!
सुपरस्टार एक्टर-एक्ट्रेसेज के महाफ्लोप स्टारकिड्स, आज तक नहीं दी एक भी हिट फिल्म! 

Trending news