लाइव कॉन्सर्ट में अरिजीत सिंह के साथ हुई बदतमीजी, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11686202

लाइव कॉन्सर्ट में अरिजीत सिंह के साथ हुई बदतमीजी, वीडियो हुआ वायरल

अरिजीत सिंह के लाइव कॉन्सर्ट में फैंस ने उनके साथ बदतमीजी की . जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

 

लाइव कॉन्सर्ट में अरिजीत सिंह के साथ हुई बदतमीजी, वीडियो हुआ वायरल

Arijit Singh: अरिजीत सिंह (Arijit Singh)  को सुरों का बादशाह कहा जाता हैं. जब वो गाना गाते हैं तो उनकी आवाज सुनकर लोग मदहोश हो जाते हैं. उनकी आवाज में जो दर्द है, वहीं दर्द सामने वाला भी अपने आप महसूस करने लगता है. उनकी गायिकी के लाखों करोड़ों फैंस है. जो उनसे प्यार करते हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते हैं. 

अरिजीत सिंह के फैंस ने की बदतमीजी
अरिजीत सिंह की दीवानगी फैंस में कुछ इस कदर है कि उनके चाहने वालें सही और गलत में फर्क करना भूल जाते है. अपने फेवरेट स्टार को प्यार करना अच्छी बात है लेकिन यहीं प्यार अगर पागलपन में बदल जाए तो इसमें किसी का फायदा नहीं है बल्कि नुकसान ही है और ऐसा ही नुकसान अरिजीत सिंह को अपने ही कॉन्सर्ट में झेलना पड़ा. दरअसल, अरिजीत परफॉर्मेंस के दौरान जब अपने फैंस से बातचीत कर रहे थे उसी दौरान फैंस ने उनका हाथ खींच दिया. जिसके बाद उनका बैलेंस बिगड़ा और वो गिरते गिरते बचे. इतना सब होने के बावजूद अरिजीत ने अपना आपा नहीं खोया और शख्स को प्यार से समझाया. उन्होंने कहा 'आप मुझे खींच रहे हैं, प्लीज स्टेज पर आ जाइए'.

शांति से मामला किया शांत 
अरिजीत सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. अरिजीत अपने शांत नेचर के लिए जाने जाते हैं और इस बार भी उन्होंने अपनी सूझ बूझ का परिचय दिया. उन्होंने काफी समझदारी से पूरे मामले को शांत कराया. 

Trending news