ना चेहरे पर दिखा मेकअप ना डिजाइनर कपड़े, Archana Puran Singh का ठेठ देसी अंदाज देख आंखों पर नहीं होगा यकीन
Advertisement

ना चेहरे पर दिखा मेकअप ना डिजाइनर कपड़े, Archana Puran Singh का ठेठ देसी अंदाज देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

Archana Puran Singh Viral Photo: अर्चना पूरन सिंह को इंडस्ट्री में 40 साल हो चुके हैं लेकिन आज से पहले उन्हें इस तरह के ठेठ देसी अंदाज में कभी नहीं देखा गया लिहाजा उनका ये स्टाइल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Archana Puran Singh Hum Dono: अर्चना पूरन सिंह को सालों से आपने ठहाके लगाते हुए खूब देखा होगा. दिल खोलकर हंसने वाली अर्चना अपने हंसी के लिए खूब फेमस हो चुकी हैं. लोगों के जहन में उनकी एक खास इमेज बन चुकी हैं. ऐसे में अगर वो अपनी बनी बनाई इमेज से अलग लुक में नजर आए तो लोगों का हैरान होना लाजिमी है. अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) की ऐसी ही अलग सी तस्वीर जैसे ही लोगों के सामने आई तो उन्हें अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ. इस फोटो में ना तो उनके चेहरे पर मेकअप है और ना ही उन्होंने डिजाइनर कपड़े पहने हैं. सिर पर ओढ़ना और देसी कुर्ता पहने अर्चना को पहचानना मुश्किल हो रहा है. 

शॉर्ट फिल्म में दिखेंगी अर्चना
आप सोच रहे होंगे कि आज से पहले अर्चना पूरन सिंह का ऐसा लुक कभी नहीं दिखा तो भला ये किस फिल्म से है. दरअसल, अर्चना की हाल ही में शॉर्ट मूवी हम दोनों रिलीज हुई है और ये उसी फिल्म का एक शॉट है जिसमें वो काफी सीरियस किरदार निभाती नजर आई हैं.. उन्होंने जब ये रोल और स्क्रिप्ट सुनी तो वो इतनी खुश हुईं कि फौरन उसके लिए हां कह डाली और अब वो इस रोल को पाकर काफी खुश हैं. उन्होंने इस फिल्म में हरियाणा के हिसार की रहने वाली 50 साल की एक महिला का किरदार निभाया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

जमकर हो रही है तारीफ
खास बात ये है कि जितनी तारीफ अर्चना पूरन सिंह की हो रही है उतनी ही लोगों को ये शॉर्ट फिल्म भी पसंद आई है. गंभीर विषय पर बनी इस फिल्म में अर्चना ने बेहतरीन अभिनय कर इस रोल और फिल्म को यादगार बना दिया है. आलम ये है कि अब इसे मिले प्यार और तारीफ के बाद फीचर फिल्म बनाने पर भी विचार किया जा रहा है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं 

Trending news