Anushka Sharma ने किया बड़ा खुलासा! बताई Virat Kohli से जल्दी शादी करने की वजह
Advertisement

Anushka Sharma ने किया बड़ा खुलासा! बताई Virat Kohli से जल्दी शादी करने की वजह

Anushka Sharma Virat Kohli: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी के फैसले (Decision Of Marriage) को लेकर खुलकर बात की है.

Anushka Sharma ने किया बड़ा खुलासा! बताई Virat Kohli से जल्दी शादी करने की वजह

Anushka Sharma Virat Kohli Wedding: अनुष्का शर्मा अपनी बात को बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस फिलहाल एक हैप्पी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं. बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ (Personal Life) के बारे में कम बात करना पसंद करती हैं. यही वजह है कि लोग अनुष्का की लाइफ के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं.   

अनुष्का शर्मा ने कही दिल की बात

जब अनुष्का शर्मा से उनके शादी के फैसले के बारे में सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने अपने दिल की बात कह ही दी. अनुष्का ने अपने बयान से ये भी साबित कर दिया कि वो विराट कोहली (Virat Kohli) से अनकंडीशनल लव करती हैं. अनुष्का ने कहा कि उन्होंने शादी करने का फैसला इसलिए किया था क्योंकि वो प्यार में थीं और वो अभी भी प्यार में हैं. प्यार में होने का एहसास काफी खूबसूरत होता है.

29 की उम्र में की थी शादी 

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा 29 साल की उम्र में विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं. ज्यादातर एक्ट्रेसेज इस उम्र में शादी करने से बचती हैं. अनुष्का (Anushka Sharma) के मुताबिक करेंट ऑडियंस को स्क्रीन पर देखने में इंटरेस्ट रहता है. इसका मतलब है कि ऑडियंस को अच्छा सब्जेक्ट, एक्टिंग, डायरेक्शन जैसी चीजों में ज्यादा इंटरेस्ट आता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस का कहना है कि एक्टर्स की पर्सनल लाइफ से लोगों को ज्यादा मतलब नहीं होता.

ऑडियंस को बताया समझदार

इसी सवाल के जवाब में अनुष्का शर्मा आगे कहती हैं कि लोगों को इस हेडस्पेस से बाहर निकलने की जरूरत है. हमारी इंडस्ट्री (Bollywood Industry) की तुलना में हमारे दर्शक काफी ज्यादा डेवलप्ड हैं. अनुष्का ऑडियंस को समझदार बताते हुए कहती हैं कि दर्शकों को एक्टर या एक्ट्रेस के शादीशुदा होने से या फिर किसी एक्ट्रेस के मां होने से खासा फर्क नहीं पड़ता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news