Cannes Film Festival: Anurag Kashyap की फिल्म Kennedy के लिए 7 मिनट तक बजती रहीं तालियां, इमोशनल हुए कलाकार!
Advertisement

Cannes Film Festival: Anurag Kashyap की फिल्म Kennedy के लिए 7 मिनट तक बजती रहीं तालियां, इमोशनल हुए कलाकार!

Kennedy Gets Standing Ovation: कांस फिल्म फेस्टिवस में अनुराग कश्यप की फिल्म कैनेडी की स्क्रीनिंग हुई जहां लोगों को ये इतनी पसंद आई कि 7 मिनट तक पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा.

Cannes Film Festival: Anurag Kashyap की फिल्म Kennedy के लिए 7 मिनट तक बजती रहीं तालियां, इमोशनल हुए कलाकार!

Anurag Kashyap Kennedy Premiere at Cannes: अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) इन दिनों अपनी फिल्म कैनेडी (Kennedy) को लेकर काफी चर्चा में हैं. भारत में इसकी रिलीज से पहले कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में इसके प्रीमियर का मौका उन्हें मिला जहां कैनेडी पूरी तरह छा गई. स्क्रीनिंग के बाद कांस फिल्म फेस्टिवल का हॉल पूरे 7 मिनट तक तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा और ये देख फिल्म की स्टार कास्ट यानि सनी लियोन (Sunny Leone) और राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) काफी भावुक दिखे. वहीं अनुराग भी इस सम्मान को पाकर काफी खुश दिखे. 

एक इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त छाया हुआ है जिसमें राहुल, अनुराग और सनी तीनों दिख रहे हैं. हर कोई खड़ा है और इन तीनों के सम्मान में तालियां बजा रहा है. ये देख राहुल भट्ट काफी इमोशनल दिख रहे हैं तो वहीं अनुराग और सनी की खुशी का ठिकाना नहीं है. कहा जा रहा है कि पूरे 7 मिनट तक इनके लिए तालियां बजती रहीं. 

कुछ समय पहले रिलीज हुआ था टीजर
कैनेडी का टीजर देखकर साफ था कि फिल्म थ्रिलर ड्रामा है जिसमें एक के बाद एक खूब हो रहे हैं और हर खून के पीछे है एक नकाबपोश चेहरा. वहीं टीजर में सनी की झलक भी काफी यूनिक थी जिसे लेकर काफी सस्पेंस बरकरार रखा गया है. वहीं अब सनी ने एक इंटरव्यू में अपने किरदार को लेकर कहा कि फिल्म में उन्हें सिर्फ अपने ग्लैमर की वजह से एंट्री नहीं मिली बल्कि फिल्म देखने के बाद आपकी सोच पूरी तरह से बदल जाएगी. सनी इस फिल्म से काफी समय के बाद किसी बॉलीवुड मूवी में वापसी कर रही हैं. 

राहुल भट्ट की बात करें तो उन्हें इंडस्ट्री में एक लंबा अरसा हो चुका है. 2002 में उनकी फिल्म ये मोहब्बत है आई थी. इसके बाद वो नई पड़ोसन, फितूर, दास देव, दोबारा जैसी फिल्मों में दिखे. कैनेडी से पहले उनकी फिल्म अग्ली का प्रीमियर भी 2013 में हुएं कांस फिल्म फेस्टिवल में हुआ था तब भी राहुल कांस के रेड कार्पेट पर नजर आए थे. फिलहाल वो कैनेडी से तारीफ बंटोर रहे हैं जिसमें उनका लीड रोल है.    

यह भी पढ़ें- 500 या 1000 करोड़ नहीं, इतने के मालिक हैं Karan Johar; बंगले की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

 

Trending news