Ananya Panday Video: अनन्या पांडे ने शेयर किया बचपन का अनदेखा वीडियो, गाना गाती नजर आईं Cute
Advertisement

Ananya Panday Video: अनन्या पांडे ने शेयर किया बचपन का अनदेखा वीडियो, गाना गाती नजर आईं Cute

Ananya Panday Childhood Video: चंकी पांडे की लाडली बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) को आज हर कोई जानता है. वो अक्सर चर्चा में रहती हैं. कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने अपने बचपन का एक अनदेखा वीडियो फैंस के साथ साझा किया है. वीडियो में वो बहुत क्यूट दिखाई दे रही हैं.

Ananya Panday Video: अनन्या पांडे ने शेयर किया बचपन का अनदेखा वीडियो, गाना गाती नजर आईं Cute

Ananya Panday Childhood Video: स्टार किड्स इंडस्ट्री में आने के बाद बहुत जल्द फैंस के फेवरेट हो जाते हैं. खासतौर पर अनन्या पांडे (Ananya Panday) जैसे सितारों को लोगों ने शुरू से बहुत प्यार दिया है. बेशक उन्हें ट्रोल किया जाए, पर उनकी क्यूटनेस फैंस का दिल जीत लेती है. अनन्या बचपन में भी इसी तरह बिंदास तरीके से अपनी लाइफ जीती थीं. हाल ही में अनन्या पांडे ने फैंस के साथ एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वो गाना गाती दिखाई दे रही हैं. आप भी देखें उनका प्यारा सा अंदाज. 

अनन्या पांडे के बचपन का वीडियो वायरल 

अनन्या पांडे ने एक नया वीडियो फैंस के साथ साझा किया है. वीडियो में वो 'मैं हूं ना' फिल्म का टाइटल ट्रैक 'किसका है तुमको इंतजार मैं हूं ना' गाती दिखाई दे रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन फराह खान ने किया था. ऐसे में उन्होंने वीडियो के कैप्शन में फराह को टैग कर लिखा कि यह उनके लिए एक सीक्रेट ऑडिशन है. देखते ही देखते अनन्या पांडे का यह वीडियो छा गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सितारों ने दिए मजेदार रिएक्शन

फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी अनन्या के इस वीडियो में रिएक्शन दे रहे हैं. फराह खान ने लिखा कि आपका सिलेक्शन हो गया है. तो अर्जुन कपूर ने लिखा कि शुक्र है कि तुमने सिंगिंग में करियर नहीं बनाया. वहीं, रविना टंडन ने एक्ट्रेस को बहुत क्यूट बताया.  साथ ही फैंस भी अलग-अलग तरीके से उनके वीडियो पर रिएक्ट कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

देखें एक और कमाल का वीडियो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अनन्या अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अनदेखे वीडीयो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. नन्ही अनन्या का क्यूटनेस वाला अंदाज फैंस का दिल जीत लेता है और वो मिनटों में इंटरनेट पर छा जाती हैं. 

Trending news