'पुष्पा 2' की शूटिंग के लिए वाईजैग पहुंचे अल्लू अर्जुन, फैंस ने गर्मजोशी के साथ किया वेलकम; देखें VIDEO
Advertisement

'पुष्पा 2' की शूटिंग के लिए वाईजैग पहुंचे अल्लू अर्जुन, फैंस ने गर्मजोशी के साथ किया वेलकम; देखें VIDEO

Allu Arjun: अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसकी शूटिंग को लेकर एक्टर काफी बिजी चल रहे हैं. इसी बीच एक्टर को हैदराबाद एयरपोर्ट पर देखा गया था जब वे कथित तौर पर फिल्म की शूटिंग के लिए वाईजैग जा रहे थे. 

 

'पुष्पा 2' की शूटिंग के लिए वाईजैग पहुंचे अल्लू अर्जुन, फैंस ने गर्मजोशी के साथ किया वेलकम

Allu Arjun Pushpa 2 Shoot At Vizag: साउथ सुपरस्टार और आइकन स्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी खूब एक्साइटेड हैं और जल्द से जल्द फिल्मी की शूटिंग खत्म होने के बाद फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच सुपरस्टार को हैदराबाद एयरपोर्ट पर काले कार्गो पैंट के साथ ग्रीन कलर की शर्ट पहने देखा गया. 

एक्टर ने अपने कूल ब्लैक शेड्स और लंबे बालों के साथ अपने दमदार और शानदार स्टाइल का जलवा बिखेरा. अल्लू अर्जुन फिल्म की शूटिंग के लिए वाईजैग पहुंचे. जहां फैंस ने उनका ऐसा भव्य स्वागत किया, जिसका अंदाज खुद एक्टर नहीं लगा पाए. उनके स्वागत की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसमें उनके फैंस द्वारा अल्लू अर्जुन का गर्मजोशी के था स्वागत करते हुए देखा जा सकता है. 

'पुष्पा 2' की शूटिंग वाईजैग पहुंचे अल्लू अर्जुन

वायरल हो रहे फोटो-वीडियो में एक्टर को और उनकी गाड़ी को फूलों की पंखुड़ियों से ढंका देखा जा सकता है, जो उनके फैंस के प्यार का संकेत है. इसके अलावा वायरल हो रहे फोटो-वीडियो में अर्जुन को अपने फैंस के साथ बातचीत करते हुए भी देखा जा सकता है, क्योंकि वे एक्टर की और मुस्कुरा कर देख रहे थे. साथ ही वायरल हो रहे इन सभी फोटो-वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. एक्स पर एक यूजर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में 'पुष्पा' एक्टर को हर तरफ फैंस के झुंड से घिरा देखा जा सकता है. 

पति पर घरेलू हिंसा का आरोप, फ्लॉप फिल्में... भारत की चौथी मिस वर्ल्ड 1999 विनर युक्ता मुखी का लेटेस्ट लुक देख पहचानना हुआ मुश्किल

फैंस की खुशी का नहीं था कोई ठिकाना 

वहां मौजूद सभी फैंस अपने पसंदीदा स्टार की एक झलक पाने की कोशिश कर रहे हैं. बता दें, अल्लू अर्जुन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा: द रूल' की शूटिंग के लिए विजाग में हैं. अल्लू अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर हाल ही में 'पुष्पा: द राइज़' के मोस्ट अवेटेड सीक्वल 'पुष्पा: द रूल' में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग चल रही है. फिल्म सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है. फिल्म में फहद फासिल, रश्मिका मंदाना, सुनील, अनसूया भारद्वाज और बाकी कलाकार भी नजर आ रहे हैं. 

Trending news