क्या Pushpa 2 के सेट से वायरल हुई अल्लू अर्जुन की साड़ी पहने 'एडिटेड फोटो'? नेटिजन्स के बीच छिड़ी बहस!
Advertisement

क्या Pushpa 2 के सेट से वायरल हुई अल्लू अर्जुन की साड़ी पहने 'एडिटेड फोटो'? नेटिजन्स के बीच छिड़ी बहस!

Pushpa 2 Allu Arjun: 'पुष्पा 2' के सेट से अल्लू अर्जुन की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिसे लेकर फैंस के बीच बहस छिड़ गई है. कुछ लोगों का कहना है कि अल्लू अर्जुन की साड़ी पहने फोटो एडिटेड है तो कुछ एक्टर की 'पुष्पा 2' से झलक सामने आने को लेकर एक्साइटेड हो रहे हैं.

अल्लू अर्जुन पुष्पा 2

Allu Arjun Viral Photo: अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म मानी जा रही है. 'पुष्पा-द राइज' की बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बाद फिल्मी फैंस अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की 'पुष्पा 2' के लिए खूब एक्साइटेड हैं. ऐसे में हर दिन 'पुष्पा 2' को लेकर नए-नए अपडेट्स सामने आते रहते हैं. 'पुष्पा 2' के नए अपडेट्स के बीच हाल ही एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे 'पुष्पा 2' के सेट का बताया जा रहा है. फोटो में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Photo) नीली साड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं. 

क्या अल्लू अर्जुन की एडिटेड फोटो हुई वायरल?

हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Films) की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. फोटो में अल्लू अर्जुन नीले रंग की सिल्क साड़ी पहने कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे थे. फोटो को लेकर नेटीजन्स का दावा था कि यह 'पुष्पा' के सेट से वायरल हुई है. फोटो काफी ब्लर और लो क्वालिटी की है. फोटो में अल्लू क्रू मेंबर्स के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. वायरल फोटो को अल्लू अर्जुन के चेहरे पर काफी जूम किया गया है,  ऐसे में लग रहा है कि फोटो में एक्टर का चेहरा एडिट किया गया है. 

fallback

नेटिजन्स के बीच छिड़ी बहस!

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Pushpa 2) की साड़ी में फोटो देख कुछ फैंस तो एक्साइटेड हो गए हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इस तरह से 'पुष्पा 2' के सेट से चीजें लीक करना ठीक नहीं है. वहीं इंटरनेट के एक हिस्से का कहना है कि अल्लू अर्जुन की यह फोटो मॉर्फड यानी एडिटेड है. बता दें, 'पुष्पा 2' से जब पहला पोस्टर अल्लू अर्जुन का साड़ी पहने वायरल हुआ था, तभी से फैंस फिल्म को लेकर सुपर एक्साइटेड हैं. 

Trending news