एक ना और सनी देओल के हाथ से निकली हिट फिल्म, 'फ्लॉप स्टार' के टैग से अक्षय कुमार को मिला छुटकारा!
Advertisement

एक ना और सनी देओल के हाथ से निकली हिट फिल्म, 'फ्लॉप स्टार' के टैग से अक्षय कुमार को मिला छुटकारा!

Sunny Deol Movies: फिल्म डायरेक्टर सुनील दर्शन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 'जानवर' की स्क्रिप्ट सनी देओल को ध्यान में रखकर लिखी गई थी. सनी देओल के ना करने के बाद फिल्म अक्षय कुमार की झोली में गई थी. 

अक्षय कुमार

Jaanwar Movie Akshay Kumar: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी नई फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं. 'बड़े मियां छोटे मियां' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान अक्षय कुमार ने बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्मों पर रिएक्ट किया था. लेकिन क्या आप जानते हैं एक समय ऐसा भी था जब अक्षय कुमार की (Akshay Kumar) 14 फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप हो गई थीं. तब एक फिल्म ऐसी आई जिसने अक्षय कुमार के सिर से फ्लॉप स्टार का टैग उतार फेंका था. जी हां...वह फिल्म थी 'जानवर', जिसका डायरेक्शन सुनील दर्शन ने किया था. 

'जानवर' के लिए पहली पसंद नहीं थे अक्षय कुमार

दिलचस्प बात तो यह है, जिस फिल्म ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) के सिर से फ्लॉप स्टार का टैग हटाया, उस फिल्म के लिए अक्षय कुमार पहली च्वाइस नहीं थे. फिल्ममेकर सुनील दर्शन ने कुछ समय पहले ई-टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया था. जहां सुनील दर्शन का कहना था कि 'जानवर' की स्क्रिप्ट सनी देओल के लिए लिखी गई थी. लेकिन कुछ मतभेदों की वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया. लिहाजा फिल्म अक्षय की झोली में आई.  

'एक समय था जब मेरी...', बैक-टू-बैक फ्लॉप देने पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी

अक्षय कुमार को कैसे मिली जानवर?

सुनील दर्शन ने इंटरव्यू में बताया था कि इस फिल्म के लिए अक्षय (Akshay Kumar New Film) ने उन्हें अप्रोच किया था. उस दौरान अक्षय दर्जन भर से ज्यादा फ्लॉप फिल्में दे चुके थे. उन्हें साइन करने में बड़ा रिस्क था. लेकिन अक्षय कुमार की एक डिसिप्लिन्ड एक्टर वाली रेप्यूटेशन थी और साथ ही उन्होंने 100 परसेंट कमिटमेंट देने की बात कही थी. बता दें, साल 1999 में 'जानवर' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करिश्मा कपूर और शिल्पा शेट्टी अहम रोल में नजर आई थीं. एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो 'जानवर' उस साल की टॉप बॉक्स ऑफिस हिट फिल्मों में शुमार हुई थी. 

आखिर ऐसा क्या हुआ जो 'पटना शुक्ला' की स्क्रीनिंग पर इमोशनल हुए सलमान खान? सतीश कौशिक से है कनेक्शन 

पुलकित सम्राट की 'पहली रसोई', ससुरालवालों को बनाकर खिलाया हलवा, कृति बोलीं- 'थू-थू-थू...'

Trending news