Akshay Kumar की फिल्म के नाम पर नाराज हो गई थी बच्चन फैमिली! जया ने प्रोड्यूसर से कहा- 'सरनेम का इस्तेमाल...'
Advertisement

Akshay Kumar की फिल्म के नाम पर नाराज हो गई थी बच्चन फैमिली! जया ने प्रोड्यूसर से कहा- 'सरनेम का इस्तेमाल...'

Akshay Kumar Film: लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, जया बच्चन ने अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला को फोन किया था और उनकी फैमिली का सरनेम इस्तेमाल नहीं करने के लिए कहा था. आइए, यहां जानते हैं आखिर पूरा माजरा क्या था.

अक्षय कुमार बच्चन पांडे फिल्म

Akshay Kumar Bachchhan Paandey Film: अक्षय कुमार, अरशद वारसी और कृति सेनन की फिल्म 'बच्चन पांडे' तो आपको याद ही होगी. साल 2022 में आई 'बच्चन पांडे' का सोशल मीडिया पर खूब बज देखने को मिला था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई. अब 2 साल के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बच्चन पांडे' को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसके अनुसार फिल्म के टाइटल पर बच्चन फैमिली ने ऐतराज जताया था. सिर्फ ऐतराज ही नहीं, जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने 'बच्चन पांडे' के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) को फोन करके टाइटल बदलने के लिए भी कहा था.

बच्चन फैमिली को था ऐतराज!

टाइम्स नाऊ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोर्स का कहना है कि जया बच्चन (Jaya Bachchan Movies) ने प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला को फोन करके कहा था कि उनकी फैमिली का सरनेम इस्तेमाल करना गलत है. और इसे हटाना चाहिए. लेकिन साजिद ने उन्हें कहा, अब वह कुछ नहीं कर सकते हैं क्योंकि फिल्म को आने में कुछ ही दिन बचे हैं. तब प्रोड्यूसर ने सजेस्ट किया कि वह टाइटल में बच्चन की स्पेलिंग में बदलाव कर सकते हैं. 

रील में खूंखार, तो रियल लाइफ में दरियादिल...जानें क्यों Bobby Deol को लोग कह रहे- 'लॉर्ड बॉबी'?

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला बच्चन पांडे का कमाल!

बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar Films), कृति सेनन (Kriti Sanon) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल नहीं हो पाई थी. 'बच्चन पांडे' 2014 में आई तमिल फिल्म 'जिगरथांडा' की ऑफिशियल रीमेक थी, जो साल 2006 में आई साउथ कोरियन फिल्म 'ए डर्टी कार्निवल' से इंस्पायर थी. वहीं अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar New Films) अपनी नई फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन्स में टाइगर श्रॉफ के साथ बिजी चल रही हैं.  

वो फिल्म... जिसमें करीना कपूर ने पहनी थीं 130 ड्रेसेज, आज तक कोई एक्ट्रेस ब्रेक नहीं कर पाई बेबो का 'रिकॉर्ड' 

इस प्राचीन मंदिर में हुई 'पुष्पा 2' की शूटिंग, रश्मिका मंदाना ने शेयर की PHOTO

 

Trending news