अलग होने के बाद पहली बार धनुष पर ऐश्वर्या रजनीकांत ने की बात, बोलीं- 'मैं खुश हूं...'
Advertisement
trendingNow12154077

अलग होने के बाद पहली बार धनुष पर ऐश्वर्या रजनीकांत ने की बात, बोलीं- 'मैं खुश हूं...'

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत की फिल्म 'लाल सलाम' हाल ही में दर्शकों के सामने आई है. इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों की तारीफ मिली है. इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में ऐश्वर्या रजनीकांत ने इंटरव्यू  भी दिए.

ऐश्वर्या रजनीकांत ने धनुष को दिया किस बात का क्रेडिट?

Aishwaryaa Rajinikanth Comment on Dhanush: सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत की फिल्म 'लाल सलाम' हाल ही में दर्शकों के सामने आई है. इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों की तारीफ मिली है. इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में ऐश्वर्या रजनीकांत ने इंटरव्यू  भी दिए. उन्होंने अपने हालिया इंटव्यू में अपने पति धनुष से अलग होने के बाद पहली बार एक्टर को लेकर कुछ बात की है. ऐश्वर्या और धनुष ने जनवरी 2022 में सेपरेशनल का ऐलान किया था.

ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) ने सिनेमा विकटन को दिए इंटरव्यू में अपने एक्स हस्बैंड धनुष (Dhanush) के बारे में अलग होने के दो साल बाद कुछ बात की है. दरअसल, ऐश्वर्या से म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंद्र को लेकर सवाल किया गया था. अनिरुद्ध ऐश्वर्या के कजिन हैं. उन्होंने धनुष और श्रुति हसन के साथ वायरल गाना 'कोलावेरी डी' कंपोज किया था. अनिरुद्ध के बारे में सवाल का जवाब देते हुए ही ऐश्वर्या ने धनुष के बारे में कमेंट किया. 

Aamir Khan: 'तारे जमीन पर' की तरह इमोशनल नहीं होगी Sitaare Zameen Par, आमिर खान ने बताया कैसी होगी नई फिल्म

अलग होने के बाद पहली बार ऐश्वर्या ने धनुष को लेकर की कोई बात
ऐश्वर्या रजनीकांत ने अनिरुद्ध रविचंद्र के म्यूजिक करियर का क्रेडिट धनुष को दिया. उन्होंने कहा, ''मुझे खुशी है कि वह सबसे ज्यादा डिमांड वाले म्यूजिक डायरेक्टर्स में से एक बन गए  हैं. हालांकि, इंडस्ट्री में उनके आने का मुझसे कोई लेना देना नहीं हैं. वह मेरे कजिन हैं, लेकिन उनके म्यूजिक टैलेंट को धनुष ने पहचाना था. धनुष ने ही उन्हें '3' के गाने लिखने के लिए प्रोत्साहित किया था. फिल्म इंडस्ट्री में उनकी एंट्री धनुष की वजह से ही हुई है.''

धनुष को दिया कजिन अनिरुद्ध रविचंद्र के म्यूजिक करियर का क्रेडिट
ऐश्वर्या रजनीकांत ने आगे बताया कि अनिरुद्ध के पेरेंट उन्हें आगे की पढ़ाई के लिए सिंगापुर भेजना चाहते थे, लेकिन धनुष ने ही उनके माता-पिता को समझाया. कीबोर्ड खरीदने से लेकर '3' के गाने कंपोज करने तक, सारा क्रेडिट धनुष को जाता है. ऐश्वर्या ने कहा कि अनिरुद्ध इंडस्ट्री में धनुष की वजह से आए, लेकिन यहां तक अपनी मेहनत की वजह से पहुंचे हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)

2004 में हुई थी ऐश्वर्या और धनुष की शादी
बता दें कि ऐश्वर्या रजनीकांत ने एक्टर धनुष से 18 नवंबर 2004 में शादी की थी. शादी के 18 साल बाद जनवरी 2022 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी. ऐश्वर्या और धनुषष के दो बेटे हैं- यात्रा राजा और लिंगा राजा.

Trending news