ईशा आंबानी के फंक्शन में ऐश्वर्या-अभिषेक और दीपिका-रणवीर ने 'गल्लां गूड़ियां' पर जमकर लगाए ठुमके, VIDEO हुआ वायरल
Advertisement

ईशा आंबानी के फंक्शन में ऐश्वर्या-अभिषेक और दीपिका-रणवीर ने 'गल्लां गूड़ियां' पर जमकर लगाए ठुमके, VIDEO हुआ वायरल

Throwback Video: इस समय गुजरात के जामनगर में मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग का फंक्शन चल रहा है, जिसमें इंडस्ट्री के सभी सितारों ने शिरकत की. इसी दौरान सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या राय, अभिशषेक बच्चन औरक दीपिका पादुकोण जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

ईशा आंबानी के फंक्शन में ऐश्वर्या-अभिषेक और दीपिका-रणवीर ने 'गल्लां गूड़ियां' पर जमकर लगाए ठुमके

Isha Ambani Pre Wedding Celebrations Throwback Video: शुक्रवार 1 मार्च से गुजरात के जामनगर में देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग का फंक्शन चल रहा है, जो 3 मार्च तक चलेगा. फंक्शन में कई बड़ी हस्तियों के साथ-साछ बॉलीवुड, हॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की, जिनकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही है. 

इसी दौरान सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन का भी एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो साल 2018 का है, जिसमें ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन 'गल्लां गूड़ियां' गाने पर एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों इस तरह एक-दूसरे के साथ ताल मिलाते नजर आ रहे हैं. 

ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग में खूब किया डांस 

वीडियो में ऐश्वर्या गोल्डन गाउन में नजर आ रही हैं तो वहीं, व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक कोर्ट-पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं और दोनों साथ में खूब मस्ती और डांस करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका पादुकोण रेड कलर की साड़ी में डांस फ्लोर पर खूब झूमती नजर आ रही हैं. वीडियो में ऐश्वर्या और दीपिका एक दूसरे का हाथ पकड़ कर डांस करती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone Fanpage (@deepikapadukone_army)

2018 के हैं दोनों वीडियो 

दूसरी वीडियो में दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ भी डांस करती नजर आ रही हैं. इन दोनों वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें, ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने 12 दिसंबर, 2018 को शादी की थी और शादी के 4 साल बाद 2022 में ईशा और आनंद दो जुड़वा बच्चों के माता-पिता बनें. वहीं, अब ईशा के छोटे भाई अनंत भी इस साल जुलाई, 2024 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 

Trending news