Hot Look: ड्रेस के साथ ये चीज पहनना भूल गईं आयशा शर्मा, इतना गहरा है डीपनेक; कैमरे में कैद हुआ सब कुछ
Advertisement

Hot Look: ड्रेस के साथ ये चीज पहनना भूल गईं आयशा शर्मा, इतना गहरा है डीपनेक; कैमरे में कैद हुआ सब कुछ

Sharma सिस्टर्स हाल ही में मुंबई में बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर दिखाई दीं. इन दोनों बहनें का रेस्टोरेंट के बाहर का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें आयशा शर्मा इतने बोल्ड और एक्सपोजिंग कपड़े पहने नजर आईं कि उनके लुक के हर तरफ चर्चे हो रहे हैं.

आयशा शर्मा बोल्ड लुक

Bold Look: शर्मा सिस्टर्स अपने बोल्ड लुक की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. लेकिन इस बार बहन नेहा शर्मा को मात देकर आयशा शर्मा (Aisha Sharma) ने ऐसी ड्रेस पहन ली कि वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया. इस वीडियो में आयशा शर्मा फ्रंट साइड से इतनी रिवीलिंग और खुली ड्रेस पहने हुए कैमरे के सामने स्पॉट हुईं कि सब कुछ कैमरे के सामने दिखाई दे रहा है. ये दोनों बहनें ट्विनिंग करते हुए पीले रंग की ड्रेस में नजर आईं. 

फ्रंट साइड से है ओपन
आयशा शर्मा (Aisha Sharma) की ये ड्रेस  इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि उसे देखकर आप भी कहेंगे कि आखिर इन्होंने ये पहन क्या रखा है. एक नजर में तो आपको ऐसा लगेगा कि ये नाइट ड्रेस पहनकर घर से बाहर निकल पड़ी. एक्ट्रेस की ये ड्रेस हद से ज्यादा शॉर्ट और एक्सपोजिंग है. इसे पहनकर एक्ट्रेस मुंबई में बांद्रा के रेस्टोरेंट के बाहर एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देती हुई नजर आईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

ब्रालेस होकर पहनी ड्रेस

आयशा शर्मा की इस ड्रेस का गला ब्रालाइन तक डीप है. वहीं एक्ट्रेस की इस ड्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ये एक्सपोजिंग ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. जिसका गला हॉरिजेंटल नेक का है और अपने लुक को पूरा करने के लिए सटल मेकअप के साथ बालों को ओपन किया हुआ है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

 

नेहा ने भी पहनी बोल्ड ड्रेस
आयशा शर्मा ही नहीं बल्कि उनकी बहन नेहा शर्मा भी इस मौके पर पीले रंग की बोल्ड ड्रेस पहने स्पॉट हुईं. नेहा ने डीपनेक वाली स्ट्रैपी ड्रेस पहनी और कैमरे के सामने कातिलाना बोल्ड पोज देती हुई दिखीं. आपको बता दें, नेहा शर्मा और आयशा शर्मा आए दिन जिम के बाहर स्पॉट होती हैं. ये दोनों बहनें जिम के बाहर भी इतने रिवीलिंग और बोल्ड कपड़ों में नजर आती हैं कि उनका लुक देखते ही देखते चर्चा में आ जाता है.

 

Trending news