Celebs Different Baby Name: प्रियंका चोपड़ा के बाद इस एक्ट्रेस ने अपने बेटे का रखा सबसे अलग नाम, क्रिकेटर से शादी कर छोड़ा था बॉलीवुड
Advertisement
trendingNow11225854

Celebs Different Baby Name: प्रियंका चोपड़ा के बाद इस एक्ट्रेस ने अपने बेटे का रखा सबसे अलग नाम, क्रिकेटर से शादी कर छोड़ा था बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा के बाद एक और एक्ट्रेस ने अपने न्यू बॉर्न बेबी का ऐसा नाम रखा है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. खास बात है कि ये एक्ट्रेस शादी के बाद बॉलीवुड से दूरी बना चुकी हैं.

प्रियंका चोपड़ा और हेजल कीच

Celebs Different Baby Name: बेबी का नाम एकदम हटकर और अलग हो आजकल ये ट्रेंड बॉलीवुड में देखा जा रहा है. कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी बेटी का सबसे अलग हटकर नाम रखा तो सभी लोग नाम जानकर चौंक गए. लेकिन अब बॉलीवुड की एक और हीरोइन ने अपने बच्चे का ऐसा नाम रखा है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. अपने बेटे के नाम का खुलासा एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके किया.

5 महीने पहले बनी हैं मम्मी

कई फिल्मों में नजर आ चुकीं और शादी के बाद बॉलीवुड से दूरी बना चुकीं ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि हेजल कीच हैं. हेजल (Hazel Keech) ने 5 महीने पहले बेटे को जन्म दिया था. जिसके नाम का खुलासा अब एक्ट्रेस ने फादर्स डे के दिन किया.

 

 

युवराज और हेजल ने किया पोस्ट

सोशल मीडिया पर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और हेजल कीच (Hazel Keech) ने अपने बेटे के नाम का खुलासा एक प्यार भरे पोस्ट के साथ किया . भारतीय पूर्व स्टार क्रिकेटर युवराज ने बेटे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'आपका इस दुनिया में स्वागत है ओरियॉन कीच सिंह ( Orion Keech Singh). मम्मी और डैडी अपने पुत्तर से बहुत प्यार करते हैं. तुम्हारी आंखें मुस्कान के साथ वैसे ही चमकती है जैसे कि तुम्हारा नाम सितारों में लिखा हुआ है. युवराज के अलावा हेजल ने भी इंस्टाग्राम पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. इसके साथ ही युवराज के साथ बेटे की कई तस्वीरें भी शेयर कीं.

 

 

2016 में की थी शादी

युवराज सिंह और हेजल कीच ने 30 नवंबर 2016 को शादी की थी. वहीं युवराज और हेजल जनवरी, 2022 में पेरेंट्स बनें. युवराज से शादी के बाद हेजल ने बॉलीवुड से दूरी बना लीं. हालांकि कई बार वो पार्टी में युवराज संग स्पॉट हो जाती हैं.  

 

यह भी पढ़ेः Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की असली वजह आई सामने, जेठालाल ने किया खुलासा

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक  

 

Trending news