Vicky Kaushal को 'उरी' में कास्ट करने पर सुने ताने! Aditya Dhar ने बताया- क्यों लोगों को पसंद नहीं आया था 'हीरो'?
Advertisement

Vicky Kaushal को 'उरी' में कास्ट करने पर सुने ताने! Aditya Dhar ने बताया- क्यों लोगों को पसंद नहीं आया था 'हीरो'?

Aditya Dhar Movies: आदित्य धर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां फिल्ममेकर ने बताया कि उन्हें 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में विक्की कौशल को कास्ट करने पर खूब क्रिटिसिज्म मिला था.  

आदित्य धर और विक्की कौशल

Aditya Dhar and Vicky Kaushal Film: फिल्ममेकर आदित्य धर एक बार फिर से सिल्वर सक्रीन पर बवाल काटने के लिए तैयार हैं. 'उरी: द सर्जिकल स्टाइक' के बाद आदित्य धर अब 'आर्टिकल' 370 लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में यामी गौतम (Yami Gautam) लीड रोल निभा रही हैं. 'आर्टिकल 370' के प्रमोशन में बिजी चल रहे आदित्य धर (Aditya Dhar) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां फिल्ममेकर ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि 'उरी' में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को कास्ट करने पर उन्होंने खूब लोगों की बातें सुनी थीं. 

विक्की कौशल को कास्ट करने पर झेला क्रिटिसिज्म!

आदित्य धर (Aditya Dhar Movies) ने हाल ही में इंडिया टुडे को एक इंटरव्यू दिया है. जहां आदित्य धर ने बताया कि जब उन्होंने 'उरी' की कास्टिंग की थी तो उन्हें किसी ने सपोर्ट नहीं किया था. 'उ'री से बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने वाले आदित्य धर ने बताया कि रोनी स्क्रूवाला को लोगों ने ऐसा कहा था कि वह गलती कर रहे हैं विक्की कौशल को ऐसी फिल्म के लिए कास्ट करके. लेकिन  वह कास्टिंग के फैसले पर पक्के थे. आदित्य ने आगे बताया, लोगों का कहना था कि एक वॉर फिल्म दुबले-पतले लड़के के साथ बना रहे हैं, जिसने कभी सोलो हीरो कमर्शियल फिल्म नहीं की है, और आप उनके कंधों पर इतनी महत्वपूर्ण फिल्म डाल रहे हैं. 

आदित्य धर अपने फैसले पर रहे अडिग!

आदित्य (Aditya Dhar Article 370) ने इंटरव्यू में बताया- 'उन्हें भरोसा था कि हम कुछ अलग करने जा रहे हैं और हमने इस इंडस्ट्री में किसी की तुलना में 10 गुना ज्यादा मेहनत की है, क्योंकि हम साबित करना चाहते थे कि आप किस जगह से आ रहे हैं इससे फर्क नहीं पड़ता. आप कहा जा रहे हैं, यह ज्यादा मायने रखता है.' बता दें, साल 2019 में सिनेमाघरों में आई उरी ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी. सिर्फ कमाई ही नहीं उरी के लिए आदित्य धर को फिल्मफेयर-आईफा के साथ नेशनल अवार्ड भी मिला था. 

Trending news