सुशांत के घर में शिफ्ट होते ही अदा शर्मा ने करवाई पूजा, गुनगुनाया 'राम भजन'; दिखा अंदर का शानदार व्यू
Advertisement
trendingNow12284485

सुशांत के घर में शिफ्ट होते ही अदा शर्मा ने करवाई पूजा, गुनगुनाया 'राम भजन'; दिखा अंदर का शानदार व्यू

Adah Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा फ्लैट में शिफ्ट हो चुकी हैं. इसी बीच अदा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो राम भजन गाती नजर आ रही हैं. साथ ही घर का व्यूज भी नजर आ रहा है. क्या आपने देखा अदा का ये वीडियो?

Adah Sharma Shifts Sushant Singh Rajput Flat

Adah Sharma Shifts Sushant Singh Rajput Flat: '1920', 'द कश्मीर फाइल' और 'बस्तर' जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का हुनर से अपने फैंस पर अपना जादू चलाने वाली और उनके दिलों पर राज करने वाली खूबसूरत अदा शर्मा फाइनली बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई बांद्रा वाले फ्लैट में शिफ्ट हो चुकी हैं और इस बात को लेकर उनके फैंस भी काफी खुश हैं, क्योंकि सुशांत का ये फ्लैट उनके निधन के बाद से खाली पड़ा था, जिसको किसी ने रेंट पर नहीं लिया थाय

वहीं, अपनी सादगी और चुलबुले पन के लिए पहचाने जाने वाली अदा ने इसको अगले पांच सालों के लिए रेंट पर ले लिया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो इसी फ्लैट का है. वीडियो में अदा सफेद रंग के सूट में एक दम सिंपल लुक में मंदिर के पास बैठी नजर आ रही हैं और साथ ही राम भजन गुनगुनाते नजर आ रही हैं. अदा के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. अदा जहां बैठी है वहां पास में कुछ पूजा का सामना भी रखा नजर आ रहा है. 

सुशांत के घर में अदा ने किया 'राम भजन'

इस वीडियो को मशहूर पैपराजी वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अदा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत के घर के अंदर बैठकर "श्री राम" भजन का जाप किया. वे सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट हो गईं, उन्होंने इसके बारे में बताया कि कैसे इससे उन्हें बहुत पॉजिटिव वाइब्स मिलती हैं'. अदा का ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो रहा है और बेहद पसंद किया जा रहा है. वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैंस एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं.  

जब गुस्से से तिलमिलाए रणबीर कपूर ने छीन लिया था फोटोग्राफर का फोन, फिर आधी रात 3 बजे...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

कैसा लगा अदा को सुशांत का घर 

कुछ समय पहले अपने एक इंटरव्यू के दौरान अदा शर्मा ने सुशांत के घर में रहने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया था. 'बॉम्बे टाइम्स' के साथ बात करते हुए अदा ने बताया था, 'मैं चार महीने पहले ही फ्लैट में शिफ्ट हो गई थी, लेकिन मैं अपनी फिल्म 'बस्तर' और फिर 'द केरल स्टोरी' की ओटीटी रिलीज में बिजी थी. उसके बाद, मैंने कुछ समय मथुरा के 'एलिफेंट सेंचुरी' में बिताया. हाल ही में मुझे कुछ समय की छुट्टी मिली और आखिरकार मैं यहां बस गई हूं'. बता दें, एक्ट्रेस का आखिरी बार 'बस्तर' में देखा गया था. 

Trending news