यूथ को मिला अमित साध का फुल सपोर्ट, खास मकसद से STAIRS फाउंडेशन संग मिलाया हाथ
Advertisement
trendingNow12206525

यूथ को मिला अमित साध का फुल सपोर्ट, खास मकसद से STAIRS फाउंडेशन संग मिलाया हाथ

Actor Amit Sadh: अमित साध STAIRS फाउंडेशन के साथ अपनी शुरुआत इस महीने की 27 तारीख से होने वाले STAIRS यूथ नेशनल गेम्स के साथ करेंगे. इस फाउंडेशन के जरिए अमित साध स्पोर्ट्स के माध्यम से युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में काम करेंगे. उन्होंने कहा है कि जिस तरह से भी हमारे भारत के युवावों को और भी आत्मनिर्भर और सशक्त किया जा सकता है, उसके लिए वह लगातार कोशिश करते रहेंगे.

युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के कोशिश में जुटे अमित साध

Actor Amit Sadh: जाने-माने एक्टर अमित साध ने भारत में युवाओं को सशक्त करने और उनके विकास के लिए शानदार कदम उठाया है. अमित साध ने एक लीडिंग नेशनल स्पोर्ट्स ऑर्गेनाइजेशन  STAIRS फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया है. यह फाउंडेशन भारत में और ग्लोबली ग्रासरूट लेवल पर खेलों और युवाओं के विकास पर काम करती है. देश में युवाओं को आगे बढ़ावा देने के लिए STAIRS की पहले भी तारीफ हो चुकी है.

STAIRS के मिशन के साथ अपने जुड़ने की वजह को बताते हुए अमित साध (Amit Sadh) ने कहा, ''मेरे आइडिया, मेरी वेल्यूज, मेरा सफर और देश के लिए प्यार STAIRS और मेरे दोस्त सिद्धार्थ उपाध्याय के विचारों के साथ मेल खाते हैं.'' इस फाउंडेशन के साथ एक्टर अमित साध की भागीदारी इस महीने होने वाले STAIRS यूथ नेशनल गेम्स से शुरू होगी. 

'फूहड़ और बदतमीज फिल्म...' रणबीर कपूर की 'एनिमल' को लेकर ये क्या कह गए '12वीं फेल' के टीचर विकास दिव्यकीर्ति?

27 अप्रैल से शुरू होंगे STAIRS यूथ नेशनल गेम्स
STAIRS यूथ नेशनल गेम्स इवेंट की शुरुआत 27 अप्रैल से दिल्ली में होगी, जिसमें देशभर के हजारों प्रतिभाशाली युवा एथलीट्स हिस्सा लेंगे. इसमें देश भर के 460 से अधिक जिलों से चुने गए 5000 से अधिक गोल्ड मेडल विनर्स अपने टैलेंट को एक ही मंच पर दिखाएंगे. इससे इन युवाओं को क्लब्स, एसोसिएशन और देश को रिप्रेजेंट करने के नए अवसर मिलेंगे.

अमित साध बने फाउंडेशन के ब्रांड अंबेसेडर 
अमित साध ने इस इवेंट के बारे में बात करते हुए कहा कि यह तो सिर्फ एक शुरुआत है. उन्होंने आगे कहा, ''साथ मिलकर, हमारा लक्ष्य आत्मनिर्भरता को बढ़ावा देकर अपने देश के युवाओं को सशक्त बनाना और आगे बढ़ाना है.'' इस पार्टनरशिप पर STAIRS फाउंडेशन के फाउंडर और प्रेसिडेंट सिद्धार्थ उपाध्याय ने कहा, ''हम अपने फाउंडेशन के ब्रांड एंबेसडर के रूप में अमित साध को पाकर सम्मानित और रोमांचित महसूस कर रहे हैं. अमित स्क्रीन पर और स्क्रीन से इतर अपने चरित्र और ताकत से सभी को इंप्रेस करते रहे हैं. ऐसे में अमित साध का सफल हमारे देश भर में लाखों युवाओं को प्रेरित करेगा.''

रणवीर सिंह और 'HanuMan' फेम प्रशांत वर्मा ने मिलाया हाथ, बिग बजट पीरियड फिल्म में आएंगे नजर?

'युवाओं को खेलों और शिक्षा के जरिए​ सशक्त करना हमारा मिशन'
सिद्धार्थ उपाध्याय ने आगे कहा, '' अमित साध का सफर और उनका समर्पण भारत के युवाओं में प्रतिभा को बढ़ावा देने और आत्मनिर्भरता को बढ़ावा देने के हमारे विचार से एकदम मेल खाता है. हम एकसाथ मिलकर भारत के युवाओं को खेलों और शिक्षा के जरिए सशक्त करना हमारा मिशन है.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amit Sadh (@theamitsadh)

कौन हैं अमित साध 
एक्टर अमित साध ने अपना फिल्मी करियर 2010 में फिल्म 'फूंक' के साथ शुरू किया था. इसके बाद उन्हें पहचान 2013 में आई फिल्म 'काई पो चे' से मिली. इसके बाद अमित साध ने एक के बाद एक कई शानदार किरदार निभाए. फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले अमित साध ने 2002 में छोटे पर्दे से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उनका पहला टेलीविजन सीरियल 'क्यूं होता है प्यार' था. अमित ने 2002 से लेकर 2007 तक कई टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख कर लिया. 2018 में 'ब्रीद' के साथ अमित साध ने अपना ओटीटी डेब्यू किया.

Trending news