Hustle 2.0 Winner: अभिषेक बैसला उर्फ MC Square ने जीता शो, ट्रॉफी के साथ जीता ये तगड़ा ईनाम, Virat Kohli ने की तारीफ
Advertisement
trendingNow11430410

Hustle 2.0 Winner: अभिषेक बैसला उर्फ MC Square ने जीता शो, ट्रॉफी के साथ जीता ये तगड़ा ईनाम, Virat Kohli ने की तारीफ

MC Square Hustle 2.0: एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में आज का दौर रैपर्स का दौर है और इस काम में माहिर हैं MC Square जिनका नाम है अभिषेक बैंसला जो अब एक बड़े रियलिटी शो Hustle 2.0  के विनर बन चुके हैं.   

फोटो - सोशल मीडिया

MC Square winner Hustle 2.0: टीवी पर चल रहे मशहूर रियलिटी शो Hustle 2.0 में वो खड़ी आ गई है जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार था. आखिरकार शो को उसका विनर मिल चुका है. इस बार के सीजन में MC Square यानि अभिषेक बैंसला जीते हैं और ट्रॉफी के साथ शानदार ईनाम लेकर घर लौटे हैं. इस बार इस मुकाबले में काफी कड़ी टक्कर देखने को मिल रही थी लिहाजा कोई नहीं अंदाजा लगा पा रहा था कि आखिर कौन जीतेगा. लेकिन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर MC Square ने ट्रॉफी को अपने नाम कर ही लिया.

MC Square के गानों ने मचाई धूम
2018 में MC Square का पहला गाना रिलीज हुआ था जिसका टाइटल था हिप हॉप मजहब. इस गाने को काफी पसंद किया गया और इसी के चलते अभिषेक बैंसला को काफी पहचान भी मिली. बस देखते ही देखते वो छा गए. इसके बाद उनके कई और गाने भी आए जो लोगों के खूब भाए लेकिन उनके गाने राम-राम और बदमास छोरा ने सबसे ज्यादा शोर सोशल मीडिया पर मचाया. ये गाना इस वक्त भी खूब सुना जा रहा है और जबरदस्त हिट है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV Hustle (@mtvhustle)

विराट कोहली ने भी की तारीफ 
वहीं खबर ये भी है कि MC Square के जीतने के बाद विराट कोहली ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी हैं और उनकी तारीफ भी की है. MC Square ने ही बताया है कि इंस्टाग्राम के डीएम में विराट कोहली ने उन्हें मैसेज किया है और उनकी तारीफों के पुल बांधे हैं. वहीं इससे अभिषेक बैंसला काफी खुश हैं कि काफी खुश हैं.    

कौन हैं MC Square
आपको बता दें कि अभिषेक बैंसला गुर्जर समुदाय से हैं और पलवल के रहने वाले हैं. और उनके जीतने से उनके गांव में काफी खुशी का माहौल है. वैसे तो वो सिविल इंजीनियर हैं लेकिन रैंपिग का शौक होने के कारण उन्होंने रियलिटी शो में हिस्सा लिया जिसे अब वो जीत चुके हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news