Koffee With Karan 8: आयरा खान की शादी के बाद कई राज खोलेंगे आमिर खान, एक्स वाइफ किरण राव संग बनेंगे करण जौहर के मेहमान!
Advertisement

Koffee With Karan 8: आयरा खान की शादी के बाद कई राज खोलेंगे आमिर खान, एक्स वाइफ किरण राव संग बनेंगे करण जौहर के मेहमान!

Aamir Khan को लेकर ऐसी खबर है जिसे पढ़ने के बाद उनके फैंस खुश हो जाएंगे. खबरों की मानें तो आमिर जल्द ही एक्स वाइफ किरण राव के साथ 'कॉफी विद करण सीजन 8' के आखिरी एपिसोड में आएंगे.

किरण राव आमिर खान बनेंगे करण जौहर के मेहमान

Koffee With Karan: जहां एक ओर आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली बेटी आयरा खान दुल्हन बनने वाली हैं वहीं आमिर खान को लेकर एक और खबर ने सोशल मीडिया हिलाकर रख दिया है. खबरों की मानें तो आमिर खान करण जौहर के शो में जल्द एक्स वाइफ के साथ एंट्री लेने वाले हैं. खबर तो ये भी है कि शूटिंग पूरी हो चुकी है.

एक साथ आएंगे किरण और आमिर खान
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण सीजन 8' में आमिर खान एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) संग आ सकते हैं. ऐसा पहली बार होगा आमिर और किरण तलाक के बाद इस तरह से किसी शो में बतौर मेहमान पहुंचेंगे.

 

 

खोलेंगे कई राज
रेडिफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान और किरण राव करण जौहर के शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे. किरण राव की आने वाली फिल्म 'लापता लेडीज' की वजह से दोनों ने इस शो में हिस्सा लेने की हामी भरी. खबरों की मानें इस शो में ये दोनों तलाक से लेकर दोस्त बने रहने तक से जुड़े कई खुलासे कर सकते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

दो साल पहले अलग हुए आमिर और किरण
आमिर खान और किरण राव का एक बेटा है जिसका नाम आजाद है. किरण राव और आमिर ने दो साल पहले अलग होने का फैसला लिया था. तलाक के बाद एक इंटरव्यू में आमिर ने कहा था- 'किरण और मैं वास्तव में परिवार हैं. लेकिन हमारे पति और पत्नी के रिश्ते में बदलाव आया. हम लोग शादी जैसी संस्था का सम्मान करना चाहते. हम साथ काम कर रहे थे और पास रहते थे लेकिन पति पत्नी नहीं थे. इसलिए हमने अलग होने का फैसला लिया. आपको बता दें, किरण राव से पहले आमिर खान ने रीना दत्ता से शादी की थी. लेकिन अब दोनों ही वाइफ से अलग हो चुके हैं.'

 

Trending news